Rajasthan Election: हाड़ौती में नड्डा बोले- राजस्थान ने बना लिया परिवर्तन का मन, कार्यकर्ताओं को दी ये नसीहत

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोटा पहुंचकर हाड़ौती संभाग के नेताओं की बैठक ली.

sach 1 2023 10 18T163917.201 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनावों की सरगर्मियों के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को कोटा पहुंचे जहां उन्होंने कोटा संभाग के कार्यकर्ताओं की बैठक ली और हाड़ौती के नेताओं से वहां की 17 सीटों को जीतने का प्लान पूछा. जानकारी के मुताबिक बैठक में नड्डा ने अपना मूल्यांकन करने को भी कहा.

वहीं नड्डा ने पहली पारी में कोटा शहर, कोटा देहात तथा बूंदी जिले के पदाधिकारियों की बैठक ली जहां कोटा और बूंदी जिले की एक-एक विधानसभा क्षेत्र के बारे में उन्होंने विस्तृत जानकारी ली. इसके साथ ही बूथ प्रबंधन को लेकर पदाधिकारियों से सवाल-जवाब भी किए. वहीं नड्डा ने बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए गहलोत सरकार पर अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर जमकर हमला बोला.

वहीं नड्डा के कोटा पहुंचने पर एक निजी होटल के बाहर महिला कार्यकर्ताओं ने उनका फूलों से स्वागत किया. नड्डा के साथ प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी मौजूद रहे. इसके अलावा नड्डा ने बैठक में सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, महापौर, पूर्व महापौर, जिला प्रमुख, पूर्व जिला प्रमुख, प्रधान और पूर्व प्रधानों का परिचय भी लिया.

‘मूल्यांकन करना जरूरी है’

नड्डा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आपके काम से पार्टी को क्या फायदा हुआ, आपकी क्या जिम्मेदारी है आपको यह मूल्यांकन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि 25 नवंबर को मतदान होगा जिसमें अभी एक महीना 7 दिन है और आपकी यह पूरी जिम्मेदारी है. नड्डा ने कहा कि आप सभी को जुट जाना है और परिवर्तन करने के बाद ही दम लेना है.

वहीं नड्डा ने कहा कि यहां बैठे हुए लोगों में से कुछ को ही टिकट मिलेगा लेकिन चुनाव में हर किसी को काम करना है. उन्होंने कहा कि आप सभी जनप्रतिनिधियों को गरीब बस्तियों में जाकर प्रमुख लोगों से मिलना चाहिए.

राजस्थान करेगा इस बार परिवर्तन

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय जेपी नड्डा ने बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं का जोश देखकर पता चल रहा है कि इस बार जनता ने राजस्थान में परिवर्तन का मन बना लिया है और जनता इस बार अशोक गहलोत की सरकार को अलविदा कहेगी.

उन्होंने अपराध, कानून और महिलाओं के मुद्दे पर राजस्थान सरकार की जमकर आलोचना की. नड्डा ने यह भी कहा कि राजस्थान में 19 हजार किसान कर्जदार हैं और कांग्रेस काम करने के बजाय सिर्फ बातें करती है.