दिल्ली की महिला से जयपुर में दरिंदगी, जॉब दिलाने के बहाने बुलाकर होटल में करवाई वेश्यावृत्ति

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। आए दिन किसी न किसी महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने…

jaipur girl raped | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। आए दिन किसी न किसी महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां, जयपुर की एक होटल में दिल्ली की युवती से वेश्यावृत्ति करवाई गई। जॉब दिलाने के बहाने दिल्ली से बुलाकर आरोपी ने होटल के कमरे में उससे वेश्यावृत्ति करवाई। पीड़िता ने मानसरोवर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली निवासी एक महिला (34) के रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। करीब 2 साल पहले पति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पति की मौत के बाद महिला
दिल्ली में छोटे-मोटे काम कर अपनी छोटी बहनों की जिम्मेदारी संभालने लगी। महिला ने पैसों की समस्या के बारे में अपनी परिचित सहेली को बताया। सहेली ने घर खर्च की समस्याओं के लिए जॉब के लिए उसे अर्जुन नाम के व्यक्ति के मोबाइल नंबर दिया। सहेली ने बताया कि जयपुर में अर्जुन होटल का बिजनेस करता है। वह तुम्हें जयपुर में काम दिलवा देंगा और उसके बदले में अच्छा पैसा भी मिल जाएगा।

आरोपी ने होटल में कस्टमर भेज करवाई वेश्यावृत्ति…

पीड़िता का आरोप है कि अर्जुन से मोबाइल पर बात होने पर वह एक नवंबर को जॉब के लिए जयपुर आ गई। अर्जुन रिको कांटा पर बाइक लेकर आया और उसे रजत पथ मानसरोवर स्थित होटल में ले गया। अर्जुन ने काम दिलवाने के बहाने उसे होटल के कमरे में ठहरा दिया। होटल के रूम में कस्टमर भेजकर वेश्यावृत्ति करवाने लगा। अर्जुन बाहर से कस्टमर भेजता था। इसके बाद होटल का मैनेजर हरिदास स्वामी ऊपर कमरों में कस्टमर को भेज देता था।

कस्टमर से लिए पैसों को अर्जुन खुद के पास रख लेता था। काम की तलाश में जयपुर आने पर अर्जुन ने उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में डाल दिया। परेशान होकर पीड़िता ने मानसरोवर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।