सीकर में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दो युवकों की मौत

सीकर। राजस्थान के सीकर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मार दी। हादसे…

New Project 2023 11 28T111434.189 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा सीकर जिले के दांतारामगढ़ थाना क्षेत्र के करणीपुरा गांव में रात करीब 8 बजे हुआ।

स्थानीय निवासी नवदीप सिंह जाटोलिया ने बताया कि दोनों मृतक जालूंड गांव के निवासी थे। दोनों युवक बाइक से खाचरियावास से रामगढ़ की तरफ जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही है तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मार दी।

पिकअप की टक्कर से बाइक घिसटते हुए कई मीटर दूर जाकर गिर गई और बाइक में आग लग गई। घटना के बाद पिकअप गाड़ी ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से भाग गया। दुर्घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया। आस-पास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को खाचरियावास पीएचसी में भर्ती कराया।

जहां डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान विनोद कुमार (35) व दिनेश भार्गव (30) के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर खाचरियावास चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक युवकों के शव खाचरियावास अस्पताल में रखवाए गए हैं और परिजनों को सूचना दी गई है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।