चुनावी ‘नशे’ में ये कैसी गलती…BJP के बैनर में मोदी-शाह-नड्‌डा संग कांग्रेस के सीपी जोशी, तस्वीर वायरल

राजस्थान इन दिनों चुनावी रंग में रंगा हुआ है। चुनावी टिकट मिलने का इंतजार कर रहे नेता लोगों को लुभाने के लिए नए-नए हथकड़े अपना रहे है।

image 2023 10 07T121746.000 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023 : जयपुर। राजस्थान इन दिनों चुनावी रंग में रंगा हुआ है। चुनावी टिकट मिलने का इंतजार कर रहे नेता लोगों को लुभाने के लिए नए-नए हथकड़े अपना रहे है। लेकिन, सिरोही जिले की रेवदर विधानसभा सीट से टिकट मांग रहे एक उम्मीदवार ने कुछ ऐसा कर दिया। जिसके कारण बीजेपी पार्टी को ही शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, सिरोही जिले की रेवदर विधानसभा सीट से टिकट मांग रहे रमेश कुमार कोली ने बैनर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी की जगह विधानसभा अध्यक्ष सी पी जोशी की तस्वीर लगवा दी। इसका पता तब चला जब पार्टी के बूथ स्तर अभियान के दौरान एक ऑटो रिक्शा पर बैनर दिखाई दिया। जिसके बाद यह चर्चा का विषय बन गया। हालांकि, पता चलने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैनर हटा दिया।

क्यों चर्चा का विषय बना बैनर?

ऑटो रिक्शा पर लगाए गए पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तस्वीर थीं। लेकिन, चौंकाने वाली बात ये रही कि चौथी तस्वीर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की नहीं होकर विधानसभा अध्यक्ष और कांग्रेस नेता सीपी जोशी की थी। जिसके कारण यह चर्चा का विषय बन गया है। हालांकि, इस गलती के कारण पार्टी को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ रही है।

रेवदर सीट से टिकट मांग रहे प्रत्याशी ने दी ये सफाई

रेवदर सीट से टिकट मांग रहे प्रत्याशी रमेश कुमार कोली ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि मैंने एक प्रिंटिंग प्रेस से ‘जन-संपर्क अभियान’ के लिए बैनर छपवाए थे, लेकिन गलती से बीजेपी के सीपी जोशी की जगह कांग्रेस के सीपी जोशी की तस्वीर छप गई। मैं 2 दिन से यहां नहीं था। ऐसे दो बैनर आज ऑटोरिक्शा पर प्रदर्शित किए गए। जब मुझे इस बारे में पता चला तो मैंने उन्हें हटवा दिया है।

ये खबर भी पढ़ें:-Malpura Vidhan Sabha : 10 साल से BJP का कब्जा, 30 साल से कांग्रेस खाली हाथ, क्या इस बार बदलेगा चुनावी गणित?