ये कैसी परिवर्तन यात्रा! अलवर में भीड़ जुटाने के लिए अश्लील डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

राजस्थान के भरतपुर में भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा चल रही है। यहां से टिकट के दावेदारों को परिवर्तन यात्रा में भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। इसके लिए टिकट दावेदार भजन मंडलियों को बुलाने से लेकर रागनी कॉम्पिटिशन तक करा रहे हैं।

sb 2 2023 09 21T163226.787 | Sach Bedhadak

Jaipur News: राजस्थान के भरतपुर में भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा चल रही है। यहां से टिकट के दावेदारों को परिवर्तन यात्रा में भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। इसके लिए टिकट दावेदार भजन मंडलियों को बुलाने से लेकर रागनी कॉम्पिटिशन तक करा रहे हैं। इतना ही नहीं, यात्रा में महिला डांसर को बुलाकर अश्लील डांस तक करवाया जा रहा है जिसका वीडियो भी सामने आया है।

अलवर के थानागाजी का मामला

परिवर्तन यात्रा में कई जनसभा में खाली पड़ी कुर्सियों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दूसरी तरफ अब एक तस्वीर अलवर के थानागाजी से सामने आई है। जहां पर बीजेपी परिवर्तन यात्रा में भीड़ बुलाने के लिए मंच पर एक महिला डांस करती नजर आ रही है।

भीड़ जुटाने की खातिर डांस

थानागाजी के अंदर आई भाजपा परिवर्तन यात्रा के दौरान आयोजन कार्यक्रम में भीड़ जुटाना के लिए कार्यक्रम आयोजकों ने गाने गाने वाले और डांस करने वाले कलाकारों को आमंत्रित किया। इस कार्यक्रम के सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल भी हो रहे है। वीडियो में भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता भी नजर आ रहे है।

भरतपुर से भी हुआ था वीडियो वायरल

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा भरतपुर विधानसभा सीटों को कवर कर रही थी। कुछ दिन पहले बीजेपी की परिवर्तन यात्रा डीग जिले के कामां विधानसभा पहुंची थी जहां भगत सिंह तिराहे पर पूर्व कांग्रेस विधायक शमसुल हसन ने यात्रा का स्वागत किया था।

स्वागत के लिए कामां के आखरवाड़ी चौराहे पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया और लोगों की भीड़ इकट्ठा करने के लिए महिला डांसर को बुलाया गया था। हरियाणवी और बॉलीवुड गानों पर डांसरों ने जमकर डांस किया। इस दौरान कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महिला डांसर के साथ डांस भी करते दिखे थे।