‘अब जनता जादूगरी पर नहीं, काम पर वोट देगी’ पालीवाल बोले – रिवाज बदलने को तैयार राजस्थान

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने सीएम अशोक गहलोत द्वारा भविष्य में कांग्रेस अध्यक्ष बनने की इच्छा जताने वाले बयान पर तंज कसा। पालीवाल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की हालत खस्ता हो चुकी है उनके नेताओं ने जनता के बीच रहकर कोई काम नहीं किया।

sb 1 28 | Sach Bedhadak

जयपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने सीएम अशोक गहलोत द्वारा भविष्य में कांग्रेस अध्यक्ष बनने की इच्छा जताने वाले बयान पर तंज कसा। पालीवाल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की हालत खस्ता हो चुकी है उनके नेताओं ने जनता के बीच रहकर कोई काम नहीं किया। यही कारण है कि जो अशोक गहलोत सीएम की कुर्सी को लेकर राष्ट्रीय नेतृत्व से भी भिड़ गए थे आज वो खुद पार्टी के अध्यक्ष बनने की इच्छा जता रहे हैं।

वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी प्रदेश में चार भागों में यात्रा भले ही निकालने वाली हो लेकिन चुनाव में उनकी हर तरफ से हार ही होनी है। इस बार जनता इन लोगों को बख्शेगी नहीं।

कानून व्यवस्था पर AAP का हमला

नवीन पालीवाल ने कहा कि पूरे कार्यकाल के दौरान जब प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला था, हर रोज़ लूट, हत्या, रेप जैसी घटनाओं पर सरकार ने ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब चुनाव आया तो मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि अपराधी या तो अपराध छोड़ दें या फिर प्रदेश ।

पालीवाल ने कहा कि दरअसल मुख्यमंत्री को पता ही नहीं है कि उन्हें कौन सी बात कब बोलनी है ? अगर प्रदेश सरकार 2018 में सरकार बनने के बाद से कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर होती तो आज उन्हें चुनावी मौसम में ऐसे बयान देकर जनता में माहौल बनाने की जरूरत नहीं पड़ती।

पालीवाल ने कहा कि हालांकि सीएम गहलोत राजनीति के जादूगर हैं तो हो सकता है कि उन्हें भविष्य में होने वाली हार का अंदेशा हो गया हो तभी ‘मैं कुर्सी तो छोड़ना चाहता हूं, लेकिन ये कुर्सी मुझे छोड़ना नहीं चाहती’ वाला बयान देने वाले सीएम गहलोत अब भविष्य में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की इच्छा जताने पर मजबूर हो गए हों

परिवर्तन यात्रा नहीं परिवर्तन के मूड में जनता

वहीं आप के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी पेपर लीक, भ्रष्टाचार, महिला अपराध, कानून-व्यवस्था, किसानों और बिजली-पानी से जुड़े जिन मुद्दों को लेकर यात्रा निकालने का दावा कर रही है। उन मुद्दों से बीजेपी का किसी भी तरह से सकारात्मक सरोकार नहीं रहा।

पूर्व की वसुंधरा सरकार पर भी हमलावर हुए पालीवाल

पेपर लीक मामले से बीजेपी का सरोकार इतना है कि पूर्व की वसुंधरा सरकार में भी पेपरलीक और भ्रष्टाचार हुए हैं जबकि बीजेपी का किसान प्रेम पूरे देश ने दिल्ली बॉर्डर पर देखा है जिसमें लगभग 700 किसानों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी।

इसलिए प्रदेश की जनता अब बीजेपी और कांग्रेस के बहकावे में नहीं आने वाली जनता भी जानती है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार, पेपरलीक और युवाओं को रोजगार देने का काम सिर्फ आम आदमी पार्टी ही कर सकती है तभी आने वाले समय में राजस्थान का देश का नंबर 1 राज्य बन सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *