निर्मला सीतारमण का दौरा रद्द, अब राजस्थान आ रहे सुधांशु त्रिवेदी, जयपुर में करेंगे चुनावी शंखनाद

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज जयपुर के किशनपोल और आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए जयपुर पहुंचने वाली थी।

image 17 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के मतदान में मात्र 12 दिन शेष बचे है। ऐसे में बीजेपी-कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक पार्टियों ने वोटर्स को रिझाने के लिए चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण आज राजस्थान दौरे पर आने वाली थी। लेकिन, ऐन वक्त पर उनका दौरा रद्द हो गया है। अब उनके स्थान पर सुधांशु त्रिवेदी राजस्थान के दौरे पर आ रहे है।

जानकारी के मुताबिक वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज जयपुर के किशनपोल और आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए जयपुर पहुंचने वाली थी। लेकिन, स्वास्थ्य कारणों के चलते उनका दौरा रद्द हो गया है। अब निर्मला सीतारमण की जगह बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी जयपुर आ रहे है।

एक दिवसीय राजस्थान दौरे पर आ रहे बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी का जयपुर एयरपोर्ट पर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद वो दोपहर एक बजे 16 सिविल लाइंस स्थित भाजपा के मीडिया सेंटर पर प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगी।

इसके बाद वो जयपुर की किशनपोल विधानसभा प्रत्याशी चंद्रमोहन बटवाड़ा के समर्थन में और आदर्श नगर विधानसभा प्रत्याशी रवि नैय्यर के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। विभिन्न कार्यक्रमों के बाद वे शाम को दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

बाड़मेर, भरतपुर और नागौर में होगी मोदी की सभा

बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिये 25 नवंबर को मतदान होगा और मतगणना तीन दिसंबर को होगी। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 नवंबर को बाड़मेर के बायतु में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं 18 नवंबर को भरतपुर और नागौर में चुनावी शंखनाद करेंगे।

अमित शाह 16 नवंबर आएंगे टोंक

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 16 नवंबर को टोंक जिले के दौरे पर रहेंगे। शाह देवली में जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही राजसमंद जिले के कुंभलगढ़ और भीम विधानसभा क्षेत्रों में भी सभाओं को संबोधित करेंगे। 18 नवंबर को शाह बूंदी के हिंडोली और अजमेर जिले के मसूदा और नसीराबाद विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और उसी दिन अजमेर में रोड शो करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-कांग्रेस की गारंटी यात्रा आज कोटा में…गहलोत करेंगे रोड शो, हाड़ौती में बजेगा चुनावी बिगुल