‘फिर सत्ता में आते ही नवलगढ़ बनेगा नगर परिषद’ गहलोत की गारंटी, OPS पर BJP से पूछा सवाल

CM Gehlot Nawalgarh Tour : झुंझुनूं। जिले नवलगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. राजकुमार शर्मा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने…

CM Ashok Gehlot 8 | Sach Bedhadak

CM Gehlot Nawalgarh Tour : झुंझुनूं। जिले नवलगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. राजकुमार शर्मा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यहां के लोगों से बड़ा वादा किया। सीएम गहलोत ने कहा कि मैं गारंटी देता हूं कि हमारे फिर से सत्ता में आते ही नवलगढ़ को नगरपालिका से नगर परिषद बना दिया है। इस मौके पर सीएम गहलोत ने नवलगढ़ में कराए गए विकास कार्यों को गिराया। साथ ही गहलोत ने बीजेपी से पूछा कि देश में ओपीएस कब लागू होगी और वो 25 लाख का मुफ्त इलाज कब दे रहे हैं।

नवलगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि ये माहौल देखकर मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही हैं। आपका प्यार और स्नेह राजकुमार के साथ हैं। राजस्थान में बहुत शानदार काम हुए और अच्छी स्कीम आई है। मैंने भी राजकुमार का पूरा ख्याल रखा है। मैंने कहा था आप मांगते-मांगते थक जाओगे मैं देते-देते नहीं थकूंगा।

नगर परिषद बनाने में मुझे क्या दिक्कत

सीएम ने नवलगढ़ के विकास कार्यों को गिनाते हुए नवलगढ़ के लोगों को एक ओर गारंटी दी। उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो मैं नवलगढ़ को नगर परिषद कर दूंगा। जब हमने एक साथ 20 नए जिले बना दिए तो नगर पालिका से नगर परिषद बनाने में मुझे क्या दिक्कत है?

भाजपा से पूछा-आप कब दोगे 25 लाख का बीमा

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि महंगाई राहत कैंप के जरिये महंगाई में बचत कैसे हो सकती हैं इसका हमने ध्यान रखा है। चिकित्सा को लेकर हमने बड़े काम किए है। राजस्थान में बड़े-बड़े ऑपरेशन फ्री में रहे हैं। सिर्फ राजस्थान ही देश में ऐसा प्रदेश हैं जहा चिरंजीवी योजना में मुफ्त इलाज हो रहा हैं। मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं कि वो कब 25 लाख का मुफ्त इलाज दे रहे हैं। गांवों की तरह ही शहरों में भी नरेगा की शुरुआत की। हमने राजस्थान में ओपीएस चालू की। पीएम मोदी इसे देश में कब लागू करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-‘पहले खुद को बताते थे OBC, अब कहते है देश में कोई जाति नहीं’ जातिगत जनगणना पर राहुल ने PM को खूब सुनाया