जयपुर में घर के बाहर टहल रही युवती को अगवा कर किया रेप, दो आरोपी गिरफ्तार

Jaipur Rape Case: राजधानी जयपुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। दो बाइक सवार युवकों ने घर के बाहर टहल रही 14 साल की नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ रेप किया।

Rape 1 | Sach Bedhadak

Jaipur Rape Case: राजधानी जयपुर में रेप, हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा घटना शुक्रवार रात की है। कथित तौर दो बाइक सवार युवक घर के बाहर टहल रही 14 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर ले गए और इसके बाद नशीला पदार्थ पिलाकर रैप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शनिवार को रेप के दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात की है। आरोपी मोहन लाल और राजू ने जयपुर के रिन्यूवल इलाके पास लड़की को उस वक्त उठा लिया जब वह घर से बाहर टहल रही थी। डीएसपी अनुप के मुताबिक, एफआईआर के अनुसार, आरोपी दोपहिया वाहन पर आए थे और लड़की को जबरन अपने साथ बाइक पर बैठा कर फरार हो गए।

यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में युवती से रेप, आरोपी बॉयफ्रेंड ने शादी का वादा कर किया देहशोषण, ऐसी बीमारी होने पर छोड़ भागा

इसके बाद आरोपी लड़की को बिसनगढ़-मनोहरपुर इलाके में अपने आवास पर ले गए। वहां पीड़िता को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ जबरन रेप किया। पीड़िता ने पुलिस ने पुलिस को बताया कि मोहनलाल ने उसके साथ रेप किया है। वहीं राजू ने अपहरण करने और बाद में नाबालिग को उसके घर छोड़ने में मोहन लाल की मदद की।

पिता दर्ज कराई रिपोर्ट

डीएसपी सिंह ने कहा कि पीड़िता और उकसे पिता ने उसी रात पुलिस में अपहरण और रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने आईसीसी की धारा 376 (रेप) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की पुलिस पूरी कोशिश करेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में नाबालिग लड़की से हैवानियत, पड़ोसी चाचा-भतीजे ने घर बुलाकर किया गैंगरेप