जयपुर में रेप के बाद युवती की हत्या कर शव जलाया! अधजली लाश को कुत्तों ने जगह-जगह से नोच खाया

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बार फिर अधजली हालत में एक युवती की लाश मिलने का मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह एक युवती की…

New Project 2023 11 24T195634.424 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक बार फिर अधजली हालत में एक युवती की लाश मिलने का मामला सामने आया है। शुक्रवार सुबह एक युवती की अधजली हालत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह कुत्तों के भौंकने पर लोग मौके पर गए तो शव देखकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची कालवाड़ थाना पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर देखा तो शव को कुत्तों ने जगह-जगह से नोच खाया था। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि युवती से रेप के बाद हत्या कहीं ओर की गई और शव को यहां लाकर जलाया गया है। कालवाड़ थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए हैं।

थानाधिकारी धर्म सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे चम्पापुरा रोड पर शनि मंदिर के पास अधजली हालत में शव पड़ा होने की जानकारी मिली थी। सूचना पर कालवाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा थी। पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए कांवटिया हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया।

हत्या के बाद शव को सुनसान जगह पर लाकर जलाया…

थानाधिकारी धर्मसिंह ने बताया कि मृतका की उम्र करीब 25 साल है। युवती को किसी दूसरी जगह पर मारा गया है। हत्या के बाद देर रात किसी वाहन से शव को यहां सुनसान जगह लाया गया और सड़क किनारे बने खंडहर कमरे के पीछे फेंका गया है। आरोपी ने मृतका की पहचान छिपाने के लिए ज्वलनशील पदार्थ डालकर शव को आग लगा दी और फरार हो गया। अधजले शव को सुबह के समय कुत्तों ने नोच खाया।

थानाधिकारी ने बताया कि शव को कांवटिया हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखकर जयपुर कमिश्नरेट और ग्रामीण के सभी थानों में भी सूचना दी गई है। मृतका की पहचान के लिए पिछले कुछ दिनों में लापता युवतियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा है।
मृतका के साथ रेप की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा। जली हुई लाश के पास बोरी के भी जले हुए टुकड़े मिले हैं।

कुत्तों के भौंकने पर घटना का पता चला…

स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क किनारे एक खंडहर नुमा खाली कमरा है। सुबह कमरे के पीछे कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर उनको भगाने पहुंचे तो वहां कुछ कुत्ते लाश को नोच रहे थे। इसके बाद गांव के लोग मौके पर जमा हो गए। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी।

बता दें कि पिछले दो एक महीने में जयपुर शहर में अब तक 4 बॉडी मिल चुकी हैं। इससे पहले अक्टूबर 203 को कानोता थाने में 3 शव मिल चुके हैं। पिछले दिनों जयपुर से सटे कानोता थाना क्षेत्र में एक महिला का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। महिला की हत्या कर उसके को सड़क किनारे फेंक दिया। महिला की पहचान छिपाने के लिए हत्या के बाद शव को आग लगाकर जला दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो शव किन्नर का होने का खुलासा हुआ।