क्या राजनीति से संन्यास लेगी पूर्व CM वसुंधरा राजे? बेटे दुष्यंत का भाषण सुन दिया कुछ ऐसा ही संकेत

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आज झालावाड़ जिले की झालरापाटन सीट से नामांकन दाखिल करने वाली है।

Vasundhara Raje

Vasundhara Raje : जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आज झालावाड़ जिले की झालरापाटन सीट से नामांकन दाखिल करने वाली है। लेकिन, इससे पहले वसुंधरा राजे ने ऐसा बयान दिया जिससे सभी चौंक गए। पूर्व मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को एक जनसभा में कहा कि मुझे लग रहा है कि अब मैं रिटायर हो सकती हूं।

बता दे कि पिछले कई महीने से चुनाव में वसुंधरा राजे की भूमिका को लेकर अटकलों का दौर जारी है। इसी बीच राजे ने राजनीति छोड़ने का संकेत देकर सभी को अचंभित कर दिया है। उनके इस बयान के सियासी गलियारों में अलग-अलग मायने निकाले जा रहे है। वहीं, अब हर किसी के मन में यही सवाल है कि क्या वसुंधरा राजे राजनीति से संन्यास ले रही है?

झालावाड़ में शुक्रवार को एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह का का भाषण सुनने के बाद उन्हें लगता है कि वह रिटायर हो सकती हैं। राजे ने कहा कि अब मुझे लग रहा है कि मैं रिटायर हो सकती हूं। लोगों ने बेटे दुष्यंत को सही प्रशिक्षण व स्नेह दिया है और उन्हें सही रास्ते पर रखा है। ऐसे में अब उन्हें बेटे दुष्यंत के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।

पेपर लीक और बेरोजगारी का मुद्दा उठाया

इस दौरान पूर्व सीएम राजे ने पेपर लीक और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजस्थान फिर से नंबर एक राज्य तभी बनेगा, जब जनता भाजपा को आगे ले जाने का काम करेगी। राजस्थान में बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि एक अच्छे और जोरदार तरीके से हम लोग जीत हासिल करेंगे। मुझे यह भी विश्वास है कि 15-20 दिन के अंदर मुझे फिर आप लोगों से मिलने का अवसर मिलेगा। हर कोई खुश है। जैसे-जैसे नामांकन दाखिल हो रहे हैं, हर कोई अच्छे मूड में है। निश्चित रूप से हम लोग जोरदार तरीके से जीतकर आएंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-अफसरों का चहेता…आवासन मंडल की परियोजनाओं के भी ठेके, बजरी कारोबारी के 21 ठिकानों पर IT की रेड