जयपुर में झूठी शादी कर युवती से रेप, बेटी हुई तो छोड़ भागा, ढूंढते हुए गांव पहुंची तो उड़े होश

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने झूठी शादी कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।…

rape in jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने झूठी शादी कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बेटी के जन्म होने पर आरोपी युवती को छोड़कर भाग गया। युवती ढूंढते हुए आरोपी के गांव पहुंची। वहां पर आरोपी युवक पहले से शादीशुदा निकला। धोखे का अहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने बताया कि टोंक निवासी एक युवती (21) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि प्रताप नगर इलाके में किराए से रहने के दौरान उसकी मुलाकात गणेश से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। आरोप है कि नवंबर 2020 में आरोपी उसे मिलने के बहाने बुलाकर डब्ल्यूटीपी के पीछे स्थित एक फ्लैट पर ले गया।

आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया। जनवरी-2021 में उसने आर्य समाज में उससे शादी कर ली। शादी के बाद प्रताप नगर में किराए से रहकर महिला को पत्नी की तरह रखने लगा। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई। अगस्त-2021 में युवती ने बेटी को जन्म दिया।

बेटी के जन्म के कुछ दिनों बाद ही आरोपी युवक दोनों मां-बेटी को छोड़कर भाग गया। युवती ढूंढते हुए आरोपी के गांव पहुंची। वहां पर आरोपी युवक पहले से शादीशुदा और बच्चों का पिता होने का पता चला। धोखे का अहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।