आठवीं कक्षा की छात्रा से दरिंदों ने किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

राजस्थान के अजमेर से शर्मसार करने वाली घटना सामना आई है। जहां 8वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का अंजाम दिया गया।

sb 2 2023 09 16T224131.877 | Sach Bedhadak

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर से शर्मसार करने वाली घटना सामना आई है। जहां 8वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का अंजाम दिया गया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है। तीनों आरोपियों से पूछताछ के बाद शनिवार को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

शनिवार को पुलिस द्वारा गिरफ्तार

दक्षिण सीओ रामचन्द्र चौधरी के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग से गैंग रेप के मामले में रामगंज थाने में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में शनिवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी जयदीप उर्फ बादल (19), प्रकाश उर्फ गोलू उर्फ वरुण (25), आरोपी दिनेश उर्फ कालू (22) को गिरफ्तार कर किया गया है। इस मामले में शामिल एक अन्य आरोपी हिमांशु फरार चल रहा है। जिसकी तलाश की जा रही है।

आरोपियों को किया गया कोर्ट में पेश

सीओ रामचन्द्र चौधरी ने बताया कि नाबालिग के साथ जयदीप उर्फ बादल ने दुष्कर्म किया था। बाकी तीन आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने में सहयोग किया था। गिरफ्तार तीनों आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश कर अग्रिम जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले की शिकायत 13 सितंबर 2023 को दर्ज की गई थी।