डूंगरपुर में भीषण हादसा…बस में जा घुसी रॉन्ग साइड चल रही तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौत, एक घायल

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में देर रात हुए भीषण हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और एक युवक गंभीर घायल हो गया।

Road accident in Dungarpur

Dungarpur Road Accident : डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर जिले में देर रात हुए भीषण हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और एक युवक गंभीर घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। मरने वाले सभी लोग गुजरात के मोडासा के बताए जा रहे है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि तेज रफ्तार कार रॉन्ग साइड में थी। जिसके चलते बड़ा हादसा हो गया।

पुलिस मुताबिक हादसा बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में में NH-48 पर खजुरी की नाल के पास हुआ। देर रात रॉन्ग साइड में चल रही कार अचानक एक बस में घुस गई है। हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कार सवार एक युवक घायल हो गया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे शवों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने सभी शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना भिजवा दी है। परिजनों के आने के बाद चारों शवों का पोस्टमार्टम होगा। वहीं, गंभीर घायल का अस्पताल में उपचार जारी है।

हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद नेशनल हाईवे 48 पर जाम लग गया। ऐसे में वाहनों चालकों को कई घंटे तक परेशानी का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार को सड़क किनारे करवाया। इसके बाद यातायात सुचारू हो पाया।

ये खबर भी पढ़ें:-क्या राजनीति से संन्यास लेगी पूर्व CM वसुंधरा राजे? बेटे दुष्यंत का भाषण सुन दिया कुछ ऐसा ही संकेत