बीकानेर में युवक-युवती का मिला शव, प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या की आशंका

New Project 2023 09 17T170218.208 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में एक युवक और युवती के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। दोनों के शव पेड़ पर फंदे पर लटके मिले। युवक-युवती का एकसाथ शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को दोनों के शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिले।

पुलिस को महिला की लाश पेड़ पर लटकी हुई मिली। वहीं पुरुष की लाश जमीन पर पड़ी हुई बरामद हुई। पुलिस ने एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों शव चार से 5 दिन पुराने बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना बीकानेर के नापासर थाना क्षेत्र की है। यहां रविवार सुबह मूंडसर गांव के पास एक युवक और युवती का शव मिला। युवक और युवती का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने बताया कि युवक-युवती का शव चार से पांच दिन पुराना है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों की रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नापासर थानाधिकारी संदीप पूनिया ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवक पहले भी युवती को अपने साथ ले गया था। हालांकि जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। अभी तक इस बात का पता नहीं लगाया जा सका है कि दोनों ने सुसाइड किया है या किसी ने इनकी हत्या की है पुलिस जांच में जुट गई है।