बीजेपी नेताओं में तकरार…वसुंधरा राजे कैंप के MLA ने सरेआम मंच पर गजेंद्र सिंह शेखावत पर लगाए आरोप

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने भरी सभा में जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह खेशावत पर काम नहीं करने के आरोप लगाए।

Gajendra Singh Shekhawat | Sach Bedhadak

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेता दो फाड़ होते नजर आ रहे हैं। शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ (Babu Singh) ने सोमवार को जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) पर सरेआम सभा में काम नहीं करने का आरोप लगाया। सेतरावा में वीर शिरोमणि राव श्री देवराज राठौड़ की जयंती समारोह में राठौड़ ने शेखावत की कार्यशौली पर सवाए उठाए। शेरगढ़ से विधायक बाबू सिंह राठौड़ बीजेपी में वसुंधरा राजे कैंप के विधायक माने जाते हैं।

‘पहले छिन लिया था माइक…’

शेरगढ़ के विधायक बाबू सिंह राठौड़ और गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच खींचतान कोई नहीं है। विधानसभा चुनाव के दौरान भी दोनों नेताओं के बीच मनमुटाव सामने आया था। जब राठौड़ ने गजेंद्र सिंह शेखावत से माइक छीन लिया था। अब सोमवार को राठौड़ मंच पर आए और कहा, ‘इस बार आप सभी लोगों को तैयार रहना पड़ेगा और सड़कों पर संघर्ष करना पड़ेगा, नहीं तो ऐसे लोग आएंगे और चिकनी चुपड़ी बातें करके चले जाएंगे। इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान भी ऐसा ही हुआ था।’

यह खबर भी पढ़ें:-Lok Sabha Elections 2024: हार से मिला सबक, सचिन के हाथ में राजस्थान कांग्रेस की कमान! क्या गहलोत की जगह लेंगे पायलट?

‘वादाखिलाफी के लगाए आरोप’

शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर वादाखिलाफी के आरोप लगाते हुए कहा कि हम लोगों को पता है कि जोधपुर के सांसद महरौली सीकर के रहने वाले हैं और सांसद जोधपुर से बने हैं। उन्होंने इस लोकसभा क्षेत्र में सैनिक स्कूल नहीं खुलवाया। भुगड़ा त्रासदी में पीड़ितों की मदद और संविदा पर नौकरी करने वाले को आश्वासन दिया था, लेकिन कुछ भी नहीं किया। राजस्थान में 56 केंद्रीय विद्यालय स्वीकृत करवाए, लेकिन शेरगढ़ में नहीं खुलवाया। जबकि तिवारी और पाली भी केंद्रीय विद्यालय खुल गए हैं।

‘मीठा बोलते हैं पर काम नहीं करवाते’

राठौड़ ने कहा कि शेखावत ने सीकर-झुंझुनूं में सैनिक स्कूल खुलवाएं। हमें पता है कि आप वहां के हैं, लेकिन विधायक तो जोधपुर लोकसभा के हो। फिर शेरगढ़ में क्यों नहीं खुलवाते। राठौड़ ने मारवाड़ी लहजे में कहा-‘आप मीठा घनी बोलियां पर काम करिया कोनी।’ अब देखना दिलचस्प होगा कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी इन दोनों नेताओं के बीच सुलह करवाती है या फिर यूं ही तकरार बढ़ती रहेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Jaipur: प्रागपुरा मामले में चौतरफा घिरी सरकार! CM भजनलाल शर्मा ने SMS पहुंचकर की पीड़िता से मुलाकात