‘कांग्रेसी जहां भी मिले थप्पड़ मारकर भगाओ’ BJP नेता के बिगड़े बोल…CM गहलोत पर भी की अभद्र टिप्पणी

राजस्थान में विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार चरम है। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने में लगे हुए है।

BJP leader Raj K Purohit

Raj K Purohit : जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार चरम है। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने में लगे हुए है। लेकिन, एक बीजेपी नेता ने तो चुनाव प्रचार के दौरान सारी हदें ही पार कर दी। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री राज के पुरोहित ने सीएम अशोक गहलोत पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि अशोकियो गेलो है और कांग्रेस वाले जहां भी मिले थप्पड़ मारकर भगा दो। बीजेपी नेता की इस टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस में रोष व्याप्त है।

वहीं, सिरोही में जिला कांग्रेस कमेटी ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सीएम अशोक गहलोत पर अशोभनीय भाषा के विरोध में सिरोही में आज जिला कांग्रेस कमेटी ने बीजेपी कार्यालय के सामने विरोध-प्रदर्शन किया। जिला कांग्रेस के नेताओं ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री राज के पुरोहित के बयान की निंदा करते हुए बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगाए और इस बयान के लिए माफी मांगने की मांग की।

बीजेपी नेता के इस बयान पर मचा बवाल

आहोर में शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा की थी। इस दौरान मुंबई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री राज के पुरोहित ने सीएम गहोत पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए कहा था कि अशोकियो गेलो है, कांग्रेसी जहां भी मिले उसे थप्पड़ मारकर भगाओ। इस दौरान मंच संचालक ने बीजेपी नेता को रोकने का प्रयास किया। लेकिन, पुरोहित नहीं रुके और बोलते गए।

प्रदेश के कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

उन्होंने कहा था कि राजस्थान में हजारों महिलाओं की इज्जत दांव पर लगी हुई है। छोटी बच्चियों की इज्जत लूटी गई है। यहां सैकड़ों किसानों ने आत्महत्या की है। उदयपुर में टेलर कैन्हयालाल मारा गया। मदरसे बंद हो रहे है। ये बस किसने करवाया है? उन्होंने कहा कि ये सब अशोकियो ने कराया है।

वसुंधरा राजे की तारीफ

साथ ही बीजेपी नेता ने आरोप लगाते हुए कहा था कि सीएम गहलोत ने राजस्थान को बर्बाद कर दिया। हिन्दुस्तान में राजस्थान का नाम पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने किया है। वसुंधरा राजे ने राजस्थान को चमन बनाया है। लेकिन, कांग्रेस वालों ने सब बर्बाद कर दिया।

ये खबर भी पढ़ें:-चूरू में मोदी की रैली से पहले बड़ा हादसा…ट्रक में घुसी पुलिसकर्मियों की गाड़ी, 5 की मौत, 2 की हालत गंभीर