‘अफवाह फैलाने के अलावा BJP के पास कोई मुद्दा नहीं बचा’ लाल डायरी के मुद्दे पर पहली बार बोले पायलट

Lal Diary issue : जयपुर। लाल डायरी के मुद्दे पर सियासत गरमाई हुई है। एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के सभी नेता लाल…

Sachin Pilot

Lal Diary issue : जयपुर। लाल डायरी के मुद्दे पर सियासत गरमाई हुई है। एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के सभी नेता लाल डायरी के मुद्दे पर गहलोत सरकार पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर सीएम गहलोत सहित कांग्रेस के सभी नेता कह रहे है कि लाल डायरी ही नहीं है। इसी बीच अब पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने पहली बार लाल डायरी के मुद्दे पर बयान दिया है। पायलट ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है, इसलिए लाल डायरी को मुद्दा बना रहे है।

टोंक जिले के दौरे पर पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने गुरुवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा बचा नहीं है, इसलिए वह बेवजह लाल डायरी को मुद्दा बना रहे हैं। केंद्र में भाजपा सत्ता में है और राजस्थान में विपक्ष में है। लेकिन, दोनों ही जगह भाजपा विफल है।

ये अजीब पार्टी है, जो सत्ता और विपक्ष दोनों में फेल हो रही है। ये लोग आपसी झगड़ों में बुरी तरह फंसे हुए है। इनके पास कहने के लिए कोई भी मुद्दा नहीं बचा है। सदन के अंदर और सदन के बाहर ये लोग अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं कर पा रहे है।

पायलट ने भाजपा को बताया अफवाह फैलाने वाली पार्टी

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए पायलट ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा ने 9 साल में लोकतंत्र को खत्म करने का काम किया है। इन लोगों ने सरकारी एजेंसियों का जमकर दुरूपयोग किया है। भाजपा अफवाह फैलानी वाली पार्टी है। लोगों को भ्रमित कर वोट बटोरने का काम करती है। हमको उनकी बातों में नहीं आना है और अपने भाईचारे को कायम रखना है।

राजस्थान के अलावा इन राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार

पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी छत्तीस कौमों की पार्टी है। पार्टी की रीढ की हड्डी कार्यकर्ता है। आने वाले समय में चार राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले है। हमें सभी को साथ लेकर एकजुटता के साथ चुनावों में जाना है और देश को तोड़ने वाली ताकतों को करारा जवाब देना है। राजस्थान के अलावा तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी जीतेगी और सरकार बनाएगी।

ये खबर भी पढ़ें:-पिता ने 15 लाख में किया नाबालिग का सौदा, दलालों ने 5 तक साल नोचा…इस मासूम का दर्द रूह कंपा देगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *