टोंक में तेज रफ्तार कार ने दो बाइक को मारी टक्कर, हादसे में मां-बेटे सहित तीन की मौत, 4 गंभीर घायल

टोंक। राजस्थान के टोंक में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में दो बाइक पर…

New Project 87 | Sach Bedhadak

टोंक। राजस्थान के टोंक में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार ने दो बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में दो बाइक पर सवार मां-बेटे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर घायल हो गए। सभी को जयपुर रेफर किया गया है। यह हादसा सोमवार शाम करीब 7 बजे जयपुर-भीलवाड़ा स्टेट हाईवे-12 पर डिग्गी कस्बे से पांच किलोमीटर पहले जयसिंहपुरा मोड़ पर हुआ। सभी लोग श्री डिग्गी कल्याणजी के दर्शन कर जयपुर लौट रहे थे।

डिग्गी थानाधिकारी अयूब खान ने बताया कि मध्यप्रदेश के गुना निवासी भागचंद (30) पुत्र रामदयाल, सविता (30) पत्नी सोनू, सोम (2) पुत्र सोनू, हरिकिशन (11) पुत्र भागचंद, रचना (28) पत्नी भागचंद, वैष्णवी (10) पुत्री भागचंद और सोनू (40) जयपुर के दुर्गापुरा में रहते हैं। इनके साथ कुछ अन्य लोग भी रहते हैं। ये सभी कुछ अन्य लोगों के साथ 9 बाइक पर सवार होकर सोमवार दोपहर करीब 2:30 बजे दुर्गापुरा से डिग्गी में श्री कल्याणजी के दर्शन करने के लिए रवाना हुए थे।

दो बाइक पर सवार थे 7 लोग…

शाम करीब साढ़े चार बजे श्री डिग्गी कल्याणजी के दर्शन कर सभी 16-17 लोग बाइक से जयपुर के लिए रवाना हुए। इनमें से 7 बाइक तो आगे निकल गईं, लेकिन दो बाइक पीछे रह गईं। इसी दौरान जयपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने डिग्गी से पहले भीलवाड़ा-जयपुर स्टेट हाईवे-12 पर जयसिंहपुरा मोड़ पर दोनों बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों बाइक पर सवार 7 लोग घायल हो गए।

सड़क पर लोगों को देखकर एंबुलेंस ने पहुंचाया अस्पताल…

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद सड़क पर चीख-पुकार मच गई। इस बीच जयपुर से मरीज छोड़कर डिग्गी लौट रही सरकारी अस्पताल की एंबुलेंस के चालक गणेश ने घायलों को देखा। एंबुलेंस के ड्राइवर गणेश और आपातकालीन चिकित्सा तकनीशियन (ईएमटी) युसूफ ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से डिग्गी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। सभी लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जयपुर रेफर कर दिया। जहां देर रात भागचंद (30), सविता (30) और सोम (2) की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं गंभीर घायल हरिकिशन, वैष्णवी, रचना और सोनू का इलाज जारी है। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है।