अलवर में बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में 2 यात्रियों की मौत…20 घायल

अलवर। राजस्थान के अलवर में गुरुवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार बस ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर के…

Bus and car Collision In Alwar | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में गुरुवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार बस ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में एक महिला और एक बच्ची की मौत हो गई। वहीं दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से अलवर जिला अस्पताल पहुंचाया। यह हादसा अलवर-राजगढ़ रोड पर जयंती फैक्ट्री के पास गुरुवार शाम करीब 6 बजे हुआ।

कांच तोड़कर लोगों को निकाला बाहर

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि लोक परिवहन की बस अलवर से रैणी रामपुरा जा रही थी। बस अलवर से ही फुल भरी थी। अलवर शहर से कुछ किलोमीटर चलने के बाद जयंती फैक्ट्री के पास सामने से आ रही कार व बस की भिड़ंत हो गई। टक्कर मारने के बाद दोनों वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गए। हादसे में बस में बैठी दो सवारियों की मौत हो गई। वहीं 20 से अधिक घायल हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

दुर्घटना होते देख वहां से गुजर रहे राहगीरों और ग्रामीणों ने वाहनों के कांच तोड़कर सवारियों को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि कुछ यात्रियों के सिर फूट गए। कइयों को फ्रैक्चर भी हैं। हादसे के बाद एंबुलेंस मौके पर पहुंची। जहां से घायलों को अस्पातल भेजा गया। बाद में पुलिस मौके पर आई। कार व बस को थोड़ा साइड में कराकर रोड जाम खुलाया गया।

मृतकों में एक महिला व बच्ची शामिल

इस दुर्घटना में महिला सुनीता और एक बच्ची ट्विंकल की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। बताया जा रहा है कि कार रांग साइड थी। जिसे बचाने के चक्कर में एक्सीडेंट हुआ। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।