जयपुर में शूटिंग के लिए आई एक्ट्रेस से रेप: साथी कलाकार ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

Actress Rape Case : आमेर थाना इलाके में शूटिंग के लिए आई एक एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि होटल में रुकने के दौरान साथी एक्टर ने कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

actress rape case | Sach Bedhadak

Actress Rape Case : जयपुर। आमेर थाना इलाके में शूटिंग के लिए आई एक एक्ट्रेस के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि होटल में रुकने के दौरान साथी एक्टर ने कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। फिर बेहोशी की हालत में रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप किया।

मुंबई पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया। फिर जीरो नंबर एफआईआर आमेर थाने भेजी गई है। आमेर थाना पुलिस मामले की जांच करेगी। इस संबंध में थानाधिकारी अंतिम शर्मा ने बताया कि अंधेरी मुंबई में रहने वाली 34 साल की वेब फिल्म एक्ट्रेस ने मामला दर्ज कराया, जिसमें बताया कि वह साल 2010 से मुंबई में रहकर फिल्मों में काम कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-इटली की महिला ने Jaipur Police को कहा Thank You…अधिकारी बोले- जवानों ने बचाई शहर की साख

साल 2019 में मुंबई में काम करते समय शूटिंग के दौरान गौरव सिंह से मुलाकात हुई थी। एक ही प्रोफेशन के कारण बातचीत होने लगी। पीड़िता ने बताया कि साल 2023 में वेब फिल्म की शूटिंग के लिए जयपुर आई थी। शूटिंग के दौरान कूकस के एक होटल में रुके। दोपहर के समय गौरव सिंह उसके रूम में आया। कॉफी में नशे की गोलियां मिलाकर रेप किया।

आरोपी गौरव सिंह ने अपने मोबाइल में उसके साथ रेप करते हुए का वीडियो दिखाया। विरोध करने पर मारपीट कर जबरन रेप किया। थानाधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस की ओर से भेजी जीरो नंबर एफआईआर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

पीड़िता ने साथी एक्टर पर शादी का झांसा देकर रेप की शिकायत की है। बयानों के लिए पीड़िता से कॉन्टैक्ट किया था। जयपुर आने के बाद ही पीड़िता के बयान दर्ज किए जा सकेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-चूरू में विवाहिता से गैंगरेप…आरोपी ने अश्लील फोटो शेयर करने की धमकी देकर दोस्तों संग की हैवानियत