जयपुर में नाबालिग लड़की से दरिंदगी, जॉब दिलाने के बहाने बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर घर छोड़कर भागा

jaipur 5 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने कंपनी में जॉब दिलाने के बहाने बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जॉब लगवाने के बहाने आरोपी उसका देहशोषण करता रहा। 6 महीने बाद उसे गर्भवती होने का पता चला। साथ रहने आने पर आरोपी बहाना बनाकर उसे छोड़कर भाग गया। नाबालिग के साथ आरोपी के माता-पिता ने भी मारपीट की। परेशान पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ गांधी नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि भरतपुर निवासी एक युवती (18) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि फरवरी-2023 में वह अपने माता-पिता के साथ जयपुर आई थी। उसने यहां आकर कई जगहों पर नौकरी तलाश की। लेकिन 17 साल उम्र होने के कारण कंपनी वालों ने उसे जॉब देने से इंकार कर दिया। इसी दौरान रास्ते में उसकी टिक्कम सैन नाम के एक युवक से मुलाकात हुई। बातचीत के दौरान टिक्कम सैन ने उसे कंपनी में जॉब लगाने का झांसा दिया।

युवती का आरोप है कि अगले दिन नौकरी लगाने के बहाने से बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। एक महीने जयपुर रहने के दौरान भी आरोपी टिक्कम ने उसे जॉब नहीं लगाई। इसके बाद युवती वापस अपने गांव चली गई। करीब 6 महीने की गर्भवती होने का पता चलने पर उसके माता-पिता ने उसके साथ मारपीट की। अगस्त-2023 को युवती की मां उसे जयपुर लेकर आई और विश्वकर्मा में रहने वाले आरोपी टिक्कम सैन के पास छोड़ गई।

कुछ दिन तक सब कुछ सही रहा। इसके बाद आरोपी टिक्कम के माता-पिता ने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी। आरोपी टिक्कम ने युवती से कहा-तुझे और तेरे बच्चे को मार दूंगा। 5 दिन के लिए बाहर जाने की कहकर आरोपी टिक्कम चला गया। 15-20 दिन बाद भी नहीं लौटा, कॉल करने पर आने के बारे में पूछा तो उसने मना कर दिया। आरोपी टिक्कम के छोड़कर भागने के बाद उसके माता-पिता उसके साथ मारपीट कर रहे है। पीड़िता ने महिला सुरक्षा सलाह केन्द्र (ईस्ट) की कांउसलर नीता जैन के साथ गांधी नगर पहुंचकर आरोपी टिक्कम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने रेप, पॉक्सो और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।