Lok Sabha Elections : भाजपा नेताओं में ठनी, दीया कुमारी की बैठक से नाराज होकर निकलीं अनिता भदेल

Lok Sabha Elections 2024: उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी की बैठक में घीसु गढ़वाल को देख भड़क उठी दक्षिण अजमेर से विधायक अनीता भदेल बिना बैठे ही निकल गईं।

anita bhadel | Sach Bedhadak

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं के बीच खूब खींचतान हो रही है। जोधपुर में शेरगढ़ के विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर काम ना करने का आरोप लगाया। वहीं मंगलवार को जब प्रदेश की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी (Diya Kumari) चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अजमेर पहुंची तो वहां सियासत गरमा गई। भाजपा नेताओं की बैठक के दौरान अचानक दक्षिण अजमेर की विधायक अनिता भदेल (Anita Bhadel) नाराज होकर मीटिंग से निकल गई और मीडिया से बातचीत में कहा कि इसको लेकर वे पार्टी संगठन से बात करेंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-बीजेपी नेताओं में तकरार…वसुंधरा राजे कैंप के MLA ने सरेआम मंच पर गजेंद्र सिंह शेखावत पर लगाए आरोप

घीसु गढ़वाल को देख पारा चढ़ा?

विधानसभा चुनाव के दौरान विधायक अनिता भदेल ने भाजपा संगठन से जिला उपाध्क्ष घीसू गढ़वाल के बगावत करने की शिकायत की थी। लोकसभा चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम दीया कुमारी की अध्यक्षता में हुई बैठक में घीसू गढ़वाल को देकर अनिता भदेल भड़क उठी और उन्होंने जिला प्रभारी भिरम सिंह और उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी के सक्षम नाराजगी वक्त की। विधायक ने मंच पर बैठे प्रभारी भिरम सिंह से कहा कि जब उत्तर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी से बगावत करने वालों पर कार्रवाई हो गई तो फिर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में बगावत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की गई? अनिता भदेल ने कहा कि हराने वाले ही बैठक में मौजूद रहेंगे तो मेरा क्या काम है.. यह कहते हुए पूर्व मंत्री भदेल डिप्टी सीएम के कान में कुछ कहते हुए सभा कक्ष से बाहर आ गईं। पीछे से उन्हें रोकने के लिए भाजपा नेता शत्रुघ्न गौतम ने आवाज भी लगाई, लेकिन वो रुकी नहीं।

मनाने से भी नहीं मानी अनीता भदेल

अनिता भदेल इतनी नाराज हुई कि बिना बैठे ही भाजपा कार्यालय से बाहर निकल गईं। कुछ नेताओं ने उन्हें समझाया, लेकिन वह बिल्कुल भी नहीं मानी। अनिता भदेल के यूं चले जाना पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों में चर्चा का विषय बना रहा है। वहीं अनिता भदेल के चले जाने से उनके समर्थक भी नाराज हो उठे। अब वह बीजेपी पार्टी कार्यालय के यहां बैठ गए और अपनी बात राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी को कही।

यह खबर भी पढ़ें:-Lok Sabha Elections 2024: हार से मिला सबक, सचिन के हाथ में राजस्थान कांग्रेस की कमान! क्या गहलोत की जगह लेंगे पायलट?