कोटा में एक और स्टूडेंट की मौत, पिछले 2 साल से कर रहा था जेईई की तैयारी

Coaching Student Deaths in Kota : राजस्थान की एजुकेशन नगरी कोटा में एक और कोचिंग स्टूडेंट की मौत। जेईई मेंस में आए थे अच्छे नंबर।

coaching student jawahar nagar | Sach Bedhadak

Coaching Student Deaths in Kota : राजस्थान की एजुकेशन नगरी कहे जाने वाले कोटा में स्टूडेंट की मौत का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को कोटा में एक कोचिंग स्टूडेंट की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। स्टूडेंट की अचानक तबियत बिड़गने पर साथी उसे हॉस्पिटल लेकर गए। जहां इलाज के दौरान छात्र ने दम तोड़ दिया। छात्र का नाम परणीत बताया जा रहा है और वह जमशेदपुर (झारखंड) का रहने वाला था और कोटा में रहकर पिछले दो साल से जेईई की तैयारी कर रहा था। जवाहर नगर थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘तुमसे जो हो सकता है कर लो’, विवाहिता के साथ जबरन रेप के बाद दबंगों ने पंचायत में दी गोली मारने की धमकी

दोस्तों के साथ खाया खाना, अचानक बिगड़ी तबियत

डीएसपी भवानी सिंह ने बताया कि परणीति दो साल से कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा था। अभी कुछ दिन पहले उसका जेईई मेंस का रिजल्ट आया था जिसमें उसके अच्छे मार्क्स आए थे। गुरुवार शाम को अपने दोस्त के रूम पर खाने के लिए गया था। वहां खाना ऑन लाइन ऑर्डर किया। परणीति रूप पर दोस्तों के साथ बैठा और अचानक उनकी तबियत खराब हो गई। उसने थोड़ी देर तक रेस्ट किया। फिर अपने घरवालों के साथ बातचीत की।

तबियत में सुधार नहीं हुआ तो दोस्त एंलुबलेंस को बुलाकर उसे हॉस्पिटल ले गए। हॉस्टिपल में ड्यूटी डॉक्टर ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद पुलिस और परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया। अभी परिजन आए हैं। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। मौत के कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-‘बोरवेल में गिरी या गिराई गई…’ मोना की मौत मामले में आया नया मोड़, मायकेवालों ने दर्ज कराया केस