MP Assembly Election 2023: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, 39 नामों में 12 से ज्यादा सांसद और मंत्री

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बीजेपी ने अपने 39 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में 7 सांसदों को टिकट दिया गया है।

ashok gehlot 62 | Sach Bedhadak

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बीजेपी ने अपने 39 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में 7 सांसदों को टिकट दिया गया है, जिनमें से तीन केंद्रीय मंत्री हैं। इनमें प्रह्लाद पटेल, नरेंद्र सिंह तोमर और फग्गन सिंह कुलस्ते का नाम शामिल हैं।

आधा दर्जन से ज्यादा सांसद और मंत्री

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत के साथ काम कर रही है। पार्टी किसी भी कीमत पर यह चुनाव जीतना चाहती है। शायद यह पहली बार है कि केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतारा गया है। इस सूची में आधा दर्जन से ज्यादा सांसद और मंत्री शामिल हैं।

ashok gehlot 59 | Sach Bedhadak
ashok gehlot 60 | Sach Bedhadak
ashok gehlot 61 | Sach Bedhadak

39 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। राज्य में चुनावी सरगर्मी तेज है। बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस भी इस पर पूरा जोर लगा रही है। राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। आज बीजेपी की ओर से 39 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी गई है।