ICC ODI World Cup 2023 : Virat Kohli ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर दोस्तों से की ये खास अपील

ICC ODI World Cup 2023 : भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज कल (5 अक्टूबर) से होने वाला…

Virat kohli 01 25 | Sach Bedhadak

ICC ODI World Cup 2023 : भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज कल (5 अक्टूबर) से होने वाला है। इस टूर्नामेंट के आगाज को लेकर क्रिकेट प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। वर्ल्ड कप का आगाज उद्घाटन मैच डिफेंडिंग चैंपियन इंगलैंड बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है। यह मुकाबला भारतीय समयानुसार 2 बजे से खेला जाना है। लेकिन इस टूर्नामेंट में हमेशा की तरह इस बार भी भारत सहित दुनियाभर के क्रिकेटरों को उनके दोस्त और रिश्तेदारों की तरफ से परेशान किया जा रहा होगा कि वो टिकट या पास की व्यवस्था कर दें। विराट कोहली भी इसी दुविधा में फंसे हुए हैं, लेकिन उन्होंने वर्ल्ड कप से पहले अपने दोस्तों से एक रिक्वेस्ट की है कि वो वर्ल्ड कप की टिकट के लिए उनसे किसी प्रकार अनुराध नहीं करे और वर्ल्ड कप को घर में बैठकर टीवी पर देंखें।

यह खबर भी पढ़ें:-World Cup Records : विश्व कप में इन 5 खिलाड़ियों का रिकॉर्ड तोड़ना असंभव, 2 पर है क्रिकेट के भगवान का

Virat Kohli 01 24 | Sach Bedhadak

विराट कोहली ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी
भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा, जैसे-जैसे वर्ल्ड कप की तारीख करीब आ रही हैं, मैं विनम्रतापूर्वक अपने सभी दोस्तों को कहना चाहूंगा कि वो पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे टिकट के लिए बिल्कुल भी अनुरोध नहीं करें। प्लीज अपन घर पर ही वर्ल्ड कप का आनंद लें। इसी बात को लेकर उनकी वाइफ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का भी रिएक्शन सामने आया है। इसके अलावा उन्होंने कहा, मैं इसमें कुछ जोड़ना चाहती हूं, यदि आपके मैसेज का जवाब नही मिले तो मुझसे भी रिक्वेस्ट नहीं करे।

ind vs pak 01 14 | Sach Bedhadak

14 अक्टूबर को होगा भारत-पाकिस्तान का हाईवोल्टेज मुकाबला
इस टूर्नामेंट भारतीय टीम अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जायेगा। क्रिकेट के इस महाकुंभ का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है। इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा हाईवोल्टेज मुकाबला 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला। दोनों टीमें इस मुकाबले को जीतने के लिए एटी से लेकर चोटी तक का जोर लगायेगी।