मोहम्मद रिजवान ने रन लेने के दौरान घटी अजीबोंगरीब घटना, शिखर धवन ने ट्वीट कर लिए मजे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) को भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने जमकर ट्रोल किया है। धवन ने रिजवान…

shikhar dhawan 01 4 | Sach Bedhadak

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) को भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने जमकर ट्रोल किया है। धवन ने रिजवान के अजीबोंगरीब रन लेने के तरीके की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘X’ पर शेयर की है। यह घटनाक्रम पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड तीसरे टी20 मैच की है। इस फोटो में रिजवान के हाथ में बल्ला नजर आ रहा है, वो रन लेते हुए क्रीज अपने हाथों से छूते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसी ही लाइन कबड्‌डी में भी होती है तो धवन ने रिजवान को ट्रोल करते हुए कबड्‌डी-कबड्‌डी शब्द का उपयोग किया है।

यह खबर भी पढ़ें:– MS Dhoni Defamation Case : बुरे फंसे महेंद्र सिंह धोनी, पुराने बिजनेस पार्टनर दर्ज करवाया मानहानि केस

बता दें कि यह घटना न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 की है जो 17 जनवरी को खेला गया था। यह घटना मैट हैनरी द्वारा फेंके गए छठे ओवर में घटी है। रिजवान ने ओवर की पांचवी गेंद को मिडविकेट की तरफ खेल दिया और रन के लिए दौड़ पड़े, लेकिन संतुलन बिगड़ने की वजह से रिजवान के हाथ से बैठ छूट गया। ऐसे में उन्होंने बगैर बल्ले के ही दौड़ना शुरू कर दिया। उन्होंने नॉन स्ट्राइकर एंड पर अपना हाथ रखकर रन पूरा करने की कोशिश की लेकिन चूक गए। इसके बाद, वो दूसरा रन के लिए दौड़ गए। अंपायर ने इसे शॉर्ट रन करार दिया है। वीडियो में रीप्ले देखकर रिजवान खुद भी हैरान रह गए थे।

shikhar dhawan 01 5 | Sach Bedhadak

बता दें कि पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच आज खेला गया है, जिसमें भी न्यूजीलैंड ने सात विकेट से जीत दर्ज की है। पाकिस्तान अब टी20 सीरीज में 0-4 से पीछे हैं। चौथे टी20 में रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 90 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन उनकी यह पारी न्यूजीलैंड में टीम को पहली जीत नहीं दिला पाये। सीरीज का पांचवा और आखिरी टी20 मैच 21 जनवरी को खेला जायेगा।