Arshdeep Singh की गलती पर भड़के रोहित शर्मा, क्रिकेट मैदान पर लगा दी जमकर क्लास, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को अफगानिस्तान के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलने को मौका मिला। कप्तान रोहित शर्मा ने ओवश खान को…

ROhit 01 2 1 | Sach Bedhadak

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को अफगानिस्तान के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलने को मौका मिला। कप्तान रोहित शर्मा ने ओवश खान को नजरअंदाज कर उन्हे प्लेइंग इलेवन में शामिल किया। मोहाली के पिच पर दोनों टीमों के बीच पहला मैच खेला गया, जिसमें अर्शदीप सिंह का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। इसी बीच कप्तान रोहित शर्मा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज पर गुस्से में हाट लगाते हुए दिख रहे है। अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:– क्या Rishabh Pant की कभी नहीं हो पायेगी टीम इंडिया में वापसी? यह तूफानी बल्लेबाज बना बड़ी मुसीबत

Arshdeep Singh की गलती पर भड़के रोहित शर्मा
11 जनवरी को भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली गई है। मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दोनों की टक्कर हुई। रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद सलामी बल्लबाज रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहीम जदरान ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई।

इन दोनों बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर कुटाई कर ताबड़तोड़ रन बटोरे। इस बीच कप्तान रोहित शर्मा युवा अर्शदीप सिंह पर भड़कास निकालते हुए नजर आ रहे है। दरअसल हुआ ये था कि 7वें नंबर पर गेंदबाजी के लिए वॉशिंगटन सुंदर आए। छठी गेंद पर उनका सामना दाएं हाथ के बल्लेबाज इब्राहीम जदरान से हुआ। उनकी शॉर्ट पर बल्लेबाज ने डीप स्क्वायर की दिशा में चौके के लिए शॉट खेला।

लेकिन वहां मौजूद अर्शदीप सिंह ने इब्राहीम जदरान के चौके को रोका और ऐसे में उनके पास बल्लेबाज को रन आउट करने को मौका था, लेकिन वह उनसे गेंद फेंकने में देरी हुई और इब्राहीम जदरान को जीवनदान के साथ-साथ चौका मिल गया। अर्शदीप सिंह की गलती पर कप्तान रोहित शर्मा भड़क गए और वह तिलमिलाते हुए नजर आए।