कार एक्सीडेंट को लेकर पहली बार खुलकर बोले Rishabh Pant, कहा- लगा था दुनिया में मेरा समय खत्म हो गया

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उनके फैंस के लिए 30 दिसंबर, 2022 का दिन काफी मनहूस था। उस दिन…

Rishabh Pant 01 4 | Sach Bedhadak

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उनके फैंस के लिए 30 दिसंबर, 2022 का दिन काफी मनहूस था। उस दिन पंत मां को सप्राइज देने अपनी कार से दिल्ली से रूड़की जा रहे थे। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, एक्सीडेंट में गाड़ी जलकर खाक हो गई। जिसमें उनकी जान बाल-बाल बची थी। इस सड़क हादसे को लेकर ऋषभ पंत ने कहा है कि उस समय उनको लगा कि उनका समय इस दुनिया में पूरा हो गया। दुर्घटना में पंत के दाहिने घुटने का लिगामेंट फट गया और उनके माथे पर दो चोटें आईं। इस हादसे के बाद वो क्रिकेट से पूरी तरह से दूर है।

यह खबर भी पढ़ें:– IND vs ENG : रोहित शर्मा की बढ़ी टेंशन, टीम इंडिया का स्टार ऑलराउंडर हुआ चोटिल, दूसरे टेस्ट में खेलना संदिग्ध

हादसे के बाद पूरी तरह से टूट चुके थे : ऋषभ पंत
Star Sports की ‘बिलीव’ सीरीज के साथ एक बातचीत में पंत ने कहा, हादसे के बाद जीवन में पहली बार मुझे ऐसा लगा कि इस दुनिया में मेरा समय खत्म हो गया है। एक्सीडेंट के बाद मुझे घावों के बारे में पता था, लेकिन मेरी किस्मत अच्छी थी क्योंकि यह और अधिक गंभीर हो सकता था। पंत ने पहली बार इस हादसे के बारे में चर्चा की है।

यह कार्यक्रम गुरुवार यानी 1 फरवरी को शाम 7 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर विशेष रूप से प्रसारित किया जाएगा। स्टार स्पोर्ट्स द्वारा साझा किए गए प्रोमो में पंत ने 2022 के अंत में अपनी घातक कार दुर्घटना के भयावह क्षणों को स्पष्ट रूप से याद किया।

pant 01 2 | Sach Bedhadak

बता दें कि दुर्घटना के एक साल से अधिक का समय बीत चुका है, पंत भी लगभग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और जल्द ही मैदान में लौटने की संभावना है। खेल की उथल-पुथल भरी दुनिया में जीत की कहानियां अक्सर विपरीत परिस्थितियों की गहराइयों से सामने आती हैं। ऐसी ही कहानी है ऋषभ पंत की, जिनका निराशा के कगार से सफलता के शिखर तक का सफर लाखों लोगों के लिए प्रेरणा का काम करता है। पूरा देश अब पंत की क्रिकेट मैदान पर वापसी का इंतजार कर रहा है।