मौत को मात देकर केदारनाथ पहुंचा ये स्टार क्रिकेटर, वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया में करेगा वापसी

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 10 महीने बाद ठीक होकर मंगलवार को केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम में दर्शन करने पहुंचे। बता दें…

Mahesh Badgoti 01 | Sach Bedhadak

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 10 महीने बाद ठीक होकर मंगलवार को केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम में दर्शन करने पहुंचे। बता दें कि ऋषभ पंत हरिद्वार के रुड़की में एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद उनका मुंबई के हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। विकेटकीपर बल्लेबाज अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-World Cup Records : विश्व कप में इन 5 खिलाड़ियों का रिकॉर्ड तोड़ना असंभव, 2 पर है क्रिकेट के भगवान का

Rishabh pant 01 1 | Sach Bedhadak

ऋषभ पंत मैदान में वापसी की तैयारी कर रहे हैं। मंगलवार को ऋषभ धार्मिक यात्रा पर निकले है। उन्होंने देहरादून हेलीपैड से केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के लिए उड़ान भरी है। क्रिकेटर ने पहले बद्रीनाथ धाम के दर्शन किए है। जहां तीर्थ पुरोहितों ने ऋषभ का स्वागत किया और पूजा-अर्चना कराई। बद्रीनाथ धाम के दर्शन के बाद ऋषभ केदारनाथ धाम के लिए रवाना हो गए है।

Rishabh Pant 01 2 | Sach Bedhadak

ऋषभ पंत जब बद्री विशाल पहुंचे तो हजारों श्रद्धालुओं और फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित दिखे। सभी लोगों ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने और भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की कामना की। इस दौरान खानपुर MLA उमेश कुमार भी साथ में मौजूद रहे।