वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक लिया संन्यास

भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर मनोज तिवाड़ी ने अचानक क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया है। मनोज तिवारी ने अपने करियर…

Manoj Tiwari 05 | Sach Bedhadak

भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर मनोज तिवाड़ी ने अचानक क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास का ऐलान कर दिया है। मनोज तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत से ही सभी फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। लेकिन वो ज्यादा समय तक भारतीय टीम में नहीं टिक सके। मनोज तिवाड़ी वर्तमान में बंगाल में खेल मंत्री हैं। बता दें कि मनोज तिवारी को पिछले 8 साल से भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। यह क्रिकेटर अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है।

यह खबर भी पढ़ें:- आईसीसी ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 का नया पोस्टर जारी किया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत करेगी अभियान की शुरुआत

manoj tiwari 01 1 | Sach Bedhadak

आस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था डेब्यू
मनोज तिवारी ने साल 2008 में वनडे क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू किया था। उन्होंने भारतीय टीम के लिए 12 वनडे और 3 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले है। एकदिवसीय मैचों में उन्होंने 26.09 की औसत से 287 रन बनाए है। जिसमें 1 शतक और 1 अर्धशतक शामिल हैं।

Manoj Tiwari 02 | Sach Bedhadak

अच्छी फॉर्म को बरकरार नहीं रख सके मनोज तिवारी
मनोज तिवाड़ी का आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन रहा है, इस फॉर्मेट में उनके आंकड़े बहुत शानदार हैं। आईपीएल में मनोज तिवारी कोलकाता नाइट राइडर्स, राइजिंग पुणे सुपरजायंट और किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने 98 मैचों में 28.72 की औसत से 1695 रन बनाए हैं। जिसमें उनके नाम 7 अर्धशतक शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *