Kapil Dev के किडनैप का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, Gautam Gambhir ने बताई सच्चाई

Kapil Dev On Gautam Gambhir : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा…

kapil 01 1 | Sach Bedhadak

Kapil Dev On Gautam Gambhir : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देख सकते है कि कुछ लोग कपिल देव के हाथ और मुंह बांधकर उनका अपहरण करना चाहते हैं। इस वीडियो को लेकर सवाल खड़ा करने वाले पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने इस वीडियो की सच्चाई को सबके सामने ला दिया है। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट्वीट कर चिंता जाहिर की।

गौतम गंभीर ने जताई थी चिंता
इंटरनेट पर यह वीडियो वायरल होते ही गौतम गंभीर सहित कई लोगों ने इस वीडियो सवाल खड़े किए और कहा था यह वीडियो असली है या फिर यह कोई एडवरटाइजिंग स्टंट है? गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, क्या किसी और भी यह क्लिप मिली है। उम्मीद करता हूं कि यह वास्तविक नहीं है।

हालांकि, यह फाइनल हो गया है कि कपिल देव का यह वीडियो अगले महीने शुरु हो रहे वर्ल्ड कप 2023 के प्रोमो शूट का एक भाग है। गौतम गंभीर ने लिखा, कपिल पाजी वेल प्लेड! एक्टिंग का वर्ल्ड कप भी आप ही जीतोगे! आईसीसी पुरुष विश्व कप डिज्नी प्लस मोबाइल पर फ्री देखा जा सकेगा।