ICC World Cup 2023 : भारत में वर्ल्ड कप जीतने को लेकर इस विदेशी क्रिकेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान, सुनकर नहीं होगा यकीन

ICC World Cup 2023 : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने भारत में वर्ल्ड कप 2023 को जीतने को लेकर एक चौंकाने…

world cup 01 | Sach Bedhadak

ICC World Cup 2023 : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने भारत में वर्ल्ड कप 2023 को जीतने को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा, घरेलू सरजमीं पर 2019 का खिताब जीतने की तुलना में भारत में वर्ल्ड कप जीतना टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-World Cup Records : विश्व कप में इन 5 खिलाड़ियों का रिकॉर्ड तोड़ना असंभव, 2 पर है क्रिकेट के भगवान का

मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड ने मोर्गन के अगुवाई में 2019 का खिताब जीता था। भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप 2023 कर शुरुआत गुरुवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ करने के लिए तैयार है। टीम के कप्तान जोस बटलर और मुख्य कोच मैथ्यू मॉट इस वर्ल्ड कप के लिए मास्टर प्लान बना रहे हैं, लेकिन यदि आप उनसे पूछें तो वो शायद कहेंगे कि यह अविश्वसनीय रुप से चुनौतीपूर्ण रहा है। टीम में काफी बदलाव किया गया है, जबकि जेसन रॉय को देर से बाहर करने और हैरी ब्रुक को शामिल करने से टीम पर कई सवाल खड़े हो रहे है।

wc 02 | Sach Bedhadak

मोर्गन ने कहा है कि 2015 और 2019 के बीच, हमारा फोकस घरेलू मैदान पर वनडे विश्व कप जीतने की कोशिश पर था। इस बात पर स्पष्ट रुप से जोद दिया गया कि आगामी सालों मे आपके पास अच्छे खिलाड़ी होगे। उन्होंने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि बटलर एक ऐसे कप्तान हैं जो चीजों को अपने तरीके से करते हैं। जोस बटलर का फैसला लेने की क्षमता उतनी ही अच्छी है जितनी दबाव में किसी अन्य कप्तान की होती है।

wc 01 | Sach Bedhadak

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए इंग्लैंड की टीम

जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स।