सचिन पायलट ने किया नामांकन दाखिल, गुटबाजी के सवाल पर बोले- हमारे बीच न तो कोई मतभेद है और न ही कोई गुट

सचिन पायलट ने टोंक में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है। इससे पहले मीडिया से बात करते हुए पायसट ने कहा कि मुझसे कहा गया है कि सभी को माफ कर दो और आगे बढ़ जाओ, मैं इसी लाइन पर आगे बढ़ रहा हूं।

sb 2 2023 10 31T142857.861 | Sach Bedhadak

Sachin Pilot filed nomination: सचिन पायलट ने टोंक में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है। इससे पहले मीडिया से बात करते हुए पायसट ने कहा कि मुझसे कहा गया है कि सभी को माफ कर दो और आगे बढ़ जाओ, मैं इसी लाइन पर आगे बढ़ रहा हूं। हमारे बीच न तो कोई मतभेद है और न ही कोई गुट है।

भूतेश्वर महादेव मंदिर में की पूजा-अर्चना

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार को नामांकन दाखिल किया। उन्होंने सुबह करीब 11:30 बजे टोंक के भूतेश्वर महादेव मंदिर से रैली की शुरुआत की। इससे पहले पायलट ने सवाई माधोपुर चौराहे पर भूतेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। रैली के बाद पायलट पटवार प्रशिक्षण केंद्र पहुंचेंगे और नामांकन दाखिल किया।

जगह-जगह पर हुआ पायलट का स्वागत

पायलट की नामांकन रैली में विधायक डॉ. रघु शर्मा, प्रशांत बैरवा, राकेश पारीक, खिलाड़ी लाल बैरवा, टोंक प्रभारी अनिल चोपड़ा सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे। नामांकन रैली का बाजार में जगह-जगह स्वागत किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं के हाथ में कांग्रेस के झंडे हैं और वे पायलट के पक्ष में नारे लगाते नजर आए हैं।

पायलट ने कहा- हमारा कोई गुट नहीं है

नामांकन दाखिल करने से पहले सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि खड़गे जी और राहुल गांधी ने मुझसे कहा है कि माफ कर दो और आगे बढ़ जाओ, मैं उसी लाइन पर चल रहा हूं। साथ ही उन्होंने चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री कौन होगा इस पर भी जवाब दिया। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस कभी भी इन सब बातों की पहले से घोषणा नहीं करती। बहुमत मिलने के बाद पार्टी आलाकमान तय करता है कि नेतृत्व कौन करेगा। पार्टी हर प्रत्याशी के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि हमारा यहां कोई गुट नहीं है।