Rajasthan Election 2023: भ्रष्टाचारियों को डालेंगे सलाखों के पीछे, अलवर में गृह मंत्री शाह बोले- 40 लाख युवाओं को धोखा

किशनगढ़ बास विधानसभा, राजस्थान में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा गहलोत सरकार ने राजस्थान के 40 लाख युवाओं को धोखा दिया है। अगर राजस्थान में हमारी डबल इंजन सरकार आएगी तो हम भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को सलाखों के पीछे डालेंगे।

Rajasthan Police 2023 11 21T153450.626 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: किशनगढ़ बास विधानसभा, राजस्थान में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा गहलोत सरकार ने राजस्थान के 40 लाख युवाओं को धोखा दिया है। अगर राजस्थान में हमारी डबल इंजन सरकार आएगी तो हम भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को सलाखों के पीछे डालेंगे। इतने पेपर लीक होने के बाद भी गहलोत जी कह रहे हैं कि मुझे एक मौका और दीजिए।

आपका वोट भ्रष्टाचारी सरकार को हटाएगा

आगे सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस ने कहा कि आपका वोट सिर्फ विधायक नहीं बनाएगा, भ्रष्टाचारी सरकार को हटाएगा। आपका वोट केंद्र में मोदीजी को पीएम बनाएगा। शाह ने धारा 370 को हटाने को लेकर कहा- राहुल गांधी ने कहा था धारा 370 मत हटाओ, कश्मीर में माहौल खराब हो जाएंगा, 5 साल हो गए, किसी की कंकर चलाने की हिम्मत नहीं हुई, पूरी पुलवामा में हमले हुए, तो घर में घुसकर आतंकवाद का सफाया किया। कांग्रेस ने मंडल कमीशन की रिपोर्ट का विरोध किया। भाजपा ने पिछड़ा वर्ग को आगे बढ़ाने का काम किया। वोट बैंक के लालच में कांग्रेस तुष्टिकरण कर रही है।

डबल इंजन की सरकार बना दो

जो भ्रष्टाचार में लिप्त हों, वो भला नहीं कर सकते, भाजपा 450 रुपए में गैस सिलेंडर देगी, 2700 रुपए में गेहूं खरीदेगी, डबल इंजन की सरकार बना दो, किसनों को 12000 रुपए सालाना देंगे, मेधावी छात्रों को स्कूटी देंगे। यह चुनाव आने वाले दिनों में वीर भूमि राजस्थान और भारत का भविष्य तय करने वाला चुनाव है। आपका एक वोट राजस्थान और भारत का भविष्य तय करने वाला है। आपका एक वोट आने वाले 2024 के चुनाव में मोदी जी को भारत का प्रधानमंत्री बनना सुनिश्चित कर देगा।

कांग्रेस कहती थी मोदी टीका मत लगाओ

अमित शाह ने फ्री कोरोना टीका लगाने की कही बात, ‘कांग्रेस कहती थी मोदी टीका मत लगाओ, पर जनता ने एक नहीं सुनी, राजस्थान ने तय किया है भाजपा की सरकार बनानी है, इस बार तीन दिपावली मनानी है, पहली आपने मना ली, दूसरी 3 दिसंबर को मनानी है, तीसरी दिवाली 22 जनवरी को राम मंदिर बनेगा तब मनाएंगे।