Rajasthan Election 2023: एक्शन मोड़ में कांग्रेस, राहुल की 3 दिन में 9 सभाएं तो खड़गे का भी तय हुआ कार्यक्रम

राजस्थान में 25 नवंबर को चुनाव है। उससे पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों का प्रचार जोरों शोरों पर है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के चुनावी समर में आने वाले दिनों 3 दिनों में 9 सभाएं करेंगे।

Rajasthan Police 2023 11 18T184828.587 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में 25 नवंबर को चुनाव है। उससे पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों का प्रचार जोरों शोरों पर है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान के चुनावी समर में आने वाले दिनों 3 दिनों में 9 सभाएं करेंगे। इसके साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का दौरे आज से राजस्थान में शुरु हो गए है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं के राजस्थान आने का सिलसिला लगातार जारी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार 16 नवंबर को राजस्थान में तीन रैलियों को संबोधित किया था। अब पार्टी ने नौ और सभाएं निर्धारित की हैं। राहुल गांधी के रोड शो को लेकर कांग्रेस भी योजना बना रही है, लेकिन अभी तक राहुल के रोड शो को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

3 दिन में राहुल गांधी की 9 सभाएं

राहुल गांधी सबसे पहले 19 नवंबर को बूंदी, दौसा और सीकर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद 21 नवंबर को वल्लभनगर, आकोली (जालौर) और बायतु (बाड़मेर) में चुनावी सभाओं को संबोधित करने का प्रस्तावित कार्यक्रम तय माना जा रहा है। चुनाव प्रचार के आखिरी चरण में 22 तारीख को राहुल गांधी राजाखेड़ा (धौलपुर), नदबई (भरतपुर) और गंगापुर सिटी में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

मल्लिकार्जुन खड़गे रहे आज राजस्थान दौरे पर

इधर, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे शनिवार 18 नवंबर को भरतपुर के वैर और अलवर के तिजारा में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इसके बाद मल्लिकार्जुन खड़गे 20 नवंबर को श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ और हनुमानगढ़ में चुनावी सभा करेंगे। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष 21 को उदयपुर के मावली और कोटा उत्तर में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आमसभा करेंगे।