Rajasthan Election 2023: चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका, इस पूर्व मंत्री ने ज्वाइन की बीजेपी

sb 2 2023 11 11T141255.806 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान में नेताओं के दलबदल का सिलसिला लगातार जारी है। इस बीच कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस प्रवक्ता पंकज मेहता और कांग्रेस के पूर्व मंत्री रामगोपाल बेरवा आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं। आपको बता दें कि ये दोनों नेता कांग्रेस से टिकट की दावेदारी कर रहे थे। कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने के बाद आज दोनों ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में बीजेपी की सदस्यता ले ली।

इन नेताओं ने आज ज्वाइन की बीजेपी

BJP प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नारायण पंचारिया, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की मौजूद में चाकसू से विधायक रहे अशोक तंवर, पूर्व सरपंच छवि राजावत, कांग्रेस नेता पंकज मेहता, बृजराज उपाध्याय, कांग्रेस नेता केपी चुंडावत, बजरंग पालीवाल, बाबूलाल नामा बालोतरा मेघवाल, कांग्रेस नेता चंद्र सिंह बाड़मेर, पार्षद राजू अग्रवाल, हेमन्त भाई गोयल, कविता शर्मा, पार्षद रामजानकी देवी, सीमा कंवर, मधुसूदन शर्मा, सरपंच सुदर्शन शर्मा सहित कई लोगों ने की बीजेपी ज्वॉइन की है।

हाड़ौती के SC वर्ग में भाजपा की बड़ी सेंध

पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा ने 30 साल कांग्रेस पार्टी में रहने के बाद आज शनिवार 11 नवंबर को भाजपा पार्टी ज्वाइन कर ली। हालांकि 2013 में कांग्रेस से बगावत कर रामगोपाल बैरवा राजपा में शामिल, लेकिन 5 माह बाद ही कांग्रेस में वापसी कर ली थी। ऐसे में रामगोपाल का बीजेपी में आना माना जा रहा है कि भाजपा ने हाड़ौती क्षेत्र में SC वर्ग के वोट बैंक को अपने साथ कर लिया है।