‘हत्या, लूटपाट, भ्रष्टाचार में नंबर वन राजस्थान..’ CM योगी बोले- कांग्रेस समस्या तो BJP समाधान

उत्तर प्रदेश की सीएम योगी आदित्यनाथ ने आमेर में चुनावी भाजपा प्रत्याशी सतीश पूनियां के नेतृत्व में जनसभा को संबोधित किया।

Rajasthan Police 2023 11 20T125842.189 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: आज उत्तर प्रदेश की सीएम योगी आदित्यनाथ ने आमेर में चुनावी भाजपा प्रत्याशी सतीश पूनियां के नेतृत्व में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में पहुंचने पर योगी आदित्यनाथ का भव्य स्वागत किया गया। सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले पांच सालों में ऐसा क्या हो गया जो राजस्थान हर क्षेत्र में पिछड़ रहा है आज राजस्थान हत्या, लूटपाट, भ्रष्टाचार साइबर क्राइम के साथ ही गौकशी की घटनाओं में नंबर एक पर है।

राजस्थान में भाजपा ने कराया विकास

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भारत माता की जयकारों के साथ अपना संबोधन शुरु किया। CM योगी ने कहा कि जब भी त्याग और बलिदान की बात करनी हो तो पूरा देश राजस्थान की तरफ देखता है। जिस राजस्थान पर्यटन के क्षेत्र में भाजपा ने आगे बढ़ाने का काम किया। पांच साल पहले तक विकास राजस्थान के हर घर, हर किसान, हर गली, महिला, नौजवानों के लिए बड़े बड़े कार्यक्रम और कार्य योजना आगे बढ़ी थी।

हत्या, लूटपाट, भ्रष्टाचार, गौकशी में नंबर वन राजस्थान

आगे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले पांच सालों में ऐसा क्या हो गया जो राजस्थान हर क्षेत्र में पिछड़ रहा है आज राजस्थान अगर नंबर एक पर है तो वो हत्या, लूटपाट, भ्रष्टाचार, साइबर क्राइम के साथ ही गौकशी की घटनाओं में नंबर एक पर है।

कांग्रेस ने दिया आतंकवाद और नक्सलवाद

आगे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज देश मोदी जी के नेतृत्व में नंबर एक पर पहुंच गया है। आज पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढ़ रहा है। आज कोई दूश्मन भारत की तरफ टेढी नजरों से नहीं देख सकता है। आज देश में कांग्रेस के द्वारा दी गई बड़ी बड़ी समस्याओं का समाधान करना एक वादा है।

आगे सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ने आतंकवाद की समस्या दी। मोदी जी के नेतृत्व में जम्मू कश्मीर से 370 खत्म करके आतंकवाद को खत्म किया। कांग्रेस के शासन ने नक्सलवाद दिया। मोदी जी के नेतृत्व में नक्सलवाद खत्म किया।

सतीश पूनियां ने CM योगी को गदा भेंट की

सभा में सतीश पूनियां ने CM योगी को गदा भेंट की, सभा को संबोधित करते हुए पूनियां ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के साथ ही देश में इतिहास रचने का काम किया है। पूनियां ने कहा कि ये क्षेत्र कभी बूनियादी विकास को भी तरसता था, लेकिन वसुंधरा राजे कि सरकार में हम सब ने मिलकर पंद्रास सौ करोड़ के विकास कार्य करवाएं।