लोकेश शर्मा के बगावती सुर जारी! सोशल मीडिया पर लिखा- हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए, बजाय दूसरे बहाने गिनाने के

राजनीति में ऊंट कब किस करवट बैठेगा इसके बारें में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। राजस्थान में 2023 का परिणाम को जनता जनार्दन ने बीजेपी के पक्ष में मोड़ने का काम किया है।

Rajasthan Police 2023 12 10T121516.277 | Sach Bedhadak

Lokesh Sharma on CM Gehlot: राजनीति में ऊंट कब किस करवट बैठेगा इसके बारें में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। राजस्थान में 2023 का परिणाम को जनता जनार्दन ने बीजेपी के पक्ष में मोड़ने का काम किया है। सत्ता हाथ से निकलते ही पूर्व सीएम गहलोत के अपने लोग ही उनसे दूरी बनाते नजर आ रहे है।

चुनावी नतीजे सामने आने के बाद पूर्व सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने हार का ठीकरा उनके सर पर ही फोड़ था। अब इसे लेकर लोकेश शर्मा की सोशल मीडिया पर एक ओर पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट में लोकेश शर्मा ने दिल्ली में हुए समीक्षा बैठक पर टिप्पणी की है।

हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए- लोकेश

लोकेश शर्मा ने लिखा कि मीडिया खबरों के अनुसार दिल्ली में हुई समीक्षा बैठक में, ‘कांग्रेस की हार का प्रमुख कारण टिकट रिपीट करना और सीटिंग विधायकों के खिलाफ एंटी इंकम्बेंसी का होना माना, यही तो मैंने परिणाम वाले दिन बोला था, तो सरकार वापसी का यकीन दिलवाकर जिद से, टिकट रिपीट करवाने वालों को हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

आगे उन्होंने लिखा- बजाय दूसरे बहाने गिनाने के, ताकि आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए आवश्यक सुधारात्मक कदम उठाकर, चुनौती का डटकर सामना करने की तैयारी हो, हालांकि सुधार और परिवर्तन करना कठिन है, लेकिन वांछित परिणाम के लिए आवश्यक है।

गहलोत पर लगाया था फ़रेब का आरोप

इससे पहले नतीजे में कांग्रेस की हार होने के बाद लोकेश शर्मा ने पोस्ट कर पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा था कि आलाकमान के साथ फ़रेब, ऊपर सही फीडबैक न पहुँचने देना, किसी को विकल्प तक न बनने देना, अपरिपक्क और अपने फायदे के लिए जुड़े लोगों से घिरे रहकर आत्ममुग्धता में लगातार गलत निर्णय और आपाधापी में फैसले लिए जाते रहना, तमाम फीडबैक और सर्वे को दरकिनार कर अपनी मनमर्जी और अपने पसंदीदा प्रत्याशियों को उनकी स्पष्ट हार को देखते हुए भी टिकट दिलवाने की जिद।