नहीं हूं मुख्यमंत्री की रेस में…विधायक किरोड़ी लाल मीणा बोले- बाला जी की कृपा जिस पर होगी वही बनेगा CM

सवाई माधोपुर से बीजेपी विधायक और राजस्थान के दिग्गज नेताओं में से एक डॉ. किरोड़ीलाल मीणा शनिवार को दौसा के मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे थे।

Rajasthan Police 2023 12 10T115722.547 | Sach Bedhadak

MLA Kirori Lal Meena: सवाई माधोपुर से बीजेपी विधायक और राजस्थान के दिग्गज नेताओं में से एक डॉ. किरोड़ीलाल मीणा शनिवार को दौसा के मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे थे। उन्होंने बालाजी महाराज के दर्शन किए और प्रदेश में खुशहाली की कामना की, दर्शन के दौरान विधायक किरोड़ी लाल मीणा का मंदिर के पुजारियों ने बालाजी महाराज का तिलक लगाकर स्वागत किया।

मीडिया से मुलाकात की

दर्शन के बाद विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीना मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि बालाजी मंदिर मेरे गृह जिले में आता है। इसलिए मैं यहां दर्शन के लिए आता रहता हूं। मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस पर बालाजी महाराज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद होगा वही प्रदेश का मुख्यमंत्री बनेगा और यह भी पता नहीं कि कृपा किस पर होगी। इस दौरान उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री पद की दौड़ से बाहर बताया।

नीलकंठ महादेव मन्दिर में की पूजा अर्चना

विधायक किरोड़ी ने रविवार को नीलकंठ महादेव मन्दिर में पूजा अर्चना की है। इस दौरान बडी संख्या में समर्थकों किरोड़ी लाल मीणा का स्वागत किया। किरोड़ी लाल मीणा ने सीएम गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राजनीति छोड़ सकता हूं लेकिन धर्म और सनातन को नहीं छोड़ सकता। मुख्यमंत्री का फैसला आलाकमान और मोदी के हाथों में, प्रदेश में अभी तक मछली पकड़ी लेकिन अब मगरमच्छ को पकड़ेंगे, भ्रष्टाचारियों को पाताल में से भी ढूंढ निकालेंगे।