‘स्टाम्प पेपर पर बेटियां बेची…’ राजेन्द्र राठौड़ का राज्य सरकार पर निशाना, बोले- कांग्रेस सरकार की नाव में छेद

राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सोमवार को तारानगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी राजकुमार रिणवां की नामांकन के दौरान आयोजित जनसभा में भाग लिया।

sb 2 2023 11 06T202806.258 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सोमवार को तारानगर विधानसभा क्षेत्र स्थित कैलाश, भलाऊ ताल, नेठवा, दुलेरी, झांझनी, रेवासी, भामरा, किलीपुरा, रेड़ी, बिलियां, पिथाना, रैयाटुण्डा, सोमसीसर, पूनसीसर, रातुसर गांव में जनसंपर्क एवं सरदारशहर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी राजकुमार रिणवां की नामांकन सभा के दौरान आयोजित जनसभा में भाग लिया। इस दौरान राठौड़ ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सत्ता में शामिल लोगों ने भ्रष्टाचार की भट्टी जला रखी है। कांग्रेस के जंगलराज में थाना और कचहरी की खुलेआम नीलामी हो रही है।

स्टाम्प पेपर पर बेटियां बेची जा रही

राठौड़ ने प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कहा कि बहन-बेटियों की इज्जत लूटी जा रही है। स्टाम्प पेपर पर बेटियां बेची जा रही है। लेकिन सत्ता में बैठ लोगों को इसकी चिंता नहीं है, मुख्यमंत्री से लेकर तमाम कांग्रेस नेता अहंकार में डूब चुके हैं। इन अहंकारियों का अहंकार तोड़ने और इस भ्रष्ट लूट और झूठ की सरकार को सत्ता से बाहर निकालने के लिए 25 नवंबर 2023 को भाजपा को जीताना जरूरी है।

कांग्रेस सरकार की नाव में छेद

राठौड़ ने कहा कि बीते पांच सालों में अंतर्कलह से जूझती रही कांग्रेस सरकार की नाव में छेद है। उसकी नाव में भ्रष्टाचार का पानी भर चुका है, जो उसे डूबा देगा। समझदार व्यक्ति कभी भी छेद वाली नाव में नहीं बैठता है वह उस समय रहते ऐसी नाव को छोड़ देता है। आप सभी समझदार हैं। इसलिए आप अपने मताधिकार का उपयोग कर प्रदेश में विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में कमल खिलाएं और भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाएं।

कर्जा माफी पर कांग्रेस सरकार पर निशाना

राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने वादाखिलाफी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सत्ता में आने पर किसानों का कर्जा 10 दिनों में माफ करने वाली कांग्रेस के 5 साल बीत गए और कर्ज माफी की आस लगाने वाले अन्नदाताओं की जमीनें नीलाम हो गई पर वह अपना वादा पूरा नहीं कर पाई। अपराध का गढ़ बन चुके प्रदेश का दहशतगर्दी के नाम पर हर रोज सीना छलनी किया गया।

5 साल में 16 पेपर लीक

राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में जनता के सामने झूठ और लूट के सपनों की दुकानों को सजा कर उसके साथ छल किया है। कांग्रेस के कुशासन में पेपर माफिया सक्रिय रहा और बीते 5 साल में एक के बाद 16 पेपर लीक हुए। भ्रष्टाचार की सत्ता में बैठे लोगों ने नौकरी की चाहत रखने वाले लाखों युवाओं के सपने चकनाचूर कर दिया। बेरोजगारी भत्ते की आस में युवाओं को सिर्फ धोखा मिला।

तारों से ही बिजली गायब

राठौड़ ने कहा कि लोगों के घरों में 100 यूनिट फ्री बिजली देने के नाम पर तारों से ही बिजली गायब हो गई। शहर और गांव अंधकार में डूबे रहे और किसान इंतजार करता रहा। फसलों को समय पर पानी नहीं मिलने से अन्नदाताओं की फसलें बर्बाद हो गई। भ्रष्टाचार में डूबी इस सरकार ने महंगी बिजली खरीदकर जमकर चांदी कूटी और अपनी खाली जेब भरी।

अन्नपूर्णा फूड पैकेट पर उठाएं सवाल

राठौड़ ने कहा कि अन्नपूर्णा फूड पैकेट में मिलावटी सामान देकर जनता की सेहत के साथ खिलवाड़ कर भ्रष्टाचार का तांडव किया गया। फूड पैकेट के नाम पर लोगों को बीमारियां बांट दी गई। निःशुल्क स्मार्टफोन के नाम पर आउटडेटेड फोन थाम दिए गए, जो बहन-बेटियों के लिए चलते फिरते बम साबित हुए।