BJP का नाम बदलकर ED पार्टी…कांग्रेस नेता मोहन प्रकाश का केंद्र पर निशाना, कहा- भाजपा का लूट और झूठ का मॉडल

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कांग्रेस नेता और CWC सदस्य मोहन प्रकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस प्रेस वार्ता में मोहन प्रकाश ने संगठन के आगे के कार्यों, चुनावी रणनीति, तैयारियों को लेकर जानकारी दी।

sb 2 2023 10 28T142500.263 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कांग्रेस नेता और CWC सदस्य मोहन प्रकाश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस प्रेस वार्ता में मोहन प्रकाश ने संगठन के आगे के कार्यों, चुनावी रणनीति, तैयारियों को लेकर जानकारी दी। कांग्रेस नेता मोहन प्रकाश ने कहा कि यह चुनाव राजस्थान ही नहीं देश के लिए महत्वपूर्ण, राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने न्यू मॉडल ऑफ गवर्नेस देने का काम किया।

यह चुनाव राजस्थान ही नहीं देश के लिए महत्वपूर्ण

प्रेस वार्ता में कांग्रेस नेता मोहन प्रकाश ने कहा- कल प्रदेशवासियों को 7 गारंटी दी, गारंटी शब्द इसलिए रखा भाजपा ने वादा शब्द का अवमूल्यन कर दिया, वादा शब्द का मतलब खत्म हो गया, कांग्रेस ने हर राज्य में गारंटी शब्द का उपयोग लिया, इससे पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी किस तरफ जा रही, गारंटी देने से पहले फाइनेंशियल मैनेजमेंट की भी समीक्षा कर रहे, यह चुनाव राजस्थान ही नहीं देश के लिए महत्वपूर्ण, राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने न्यू मॉडल ऑफ गवर्नेस देने का काम किया।

भाजपा का मॉडल लूट और झूठ का मॉडल

उन्होंने कहा राजस्थान में इस मॉडल को लेकर चुनाव जीतते है तो देश में यही मॉडल लाया जाएगा, भाजपा का मॉडल लूट और झूठ का मॉडल, प्रधानमंत्री बोलते है मैं गारंटी देता हूं तो अब तक कोई दूसरा पीएम था क्या, देश में हर वर्ग बदहाल, महंगाई की चर्चा क्यों नहीं होती, कांग्रेस की यूपीए सरकार में भी महंगाई होती थी, मौसमी महंगाई का अवलोकन कर कम करने का प्रयास किया था, पेट्रोल डीजल के दाम कम करने के लिए बोलते है कम्पनियों के हाथ में है, केंद्र की सरकारी सम्पति बिक रही, नौजवान, किसान बदहाल गृहणी परेशान है, पीएम मोदी और अमित शाह राजस्थान दो दिन आए, किसान उनका चेहरा देखकर किसानों हत्यारे नजर आते है, जितने दिन पीएम आएंगे बीजेपी का वोट घटता जाएगा।

भाजपा का नाम बदलकर ईडी पार्टी रख लें- मोहन प्रकाश

उन्होंने कहा कि भाजपा का नाम बदलकर ईडी पार्टी रख लें, बंगाल में जितने दौरे भाजपा ने नहीं किए उससे अधिक ईडी ने किया, कर्नाटक में डीके शिवकुमार को नामांकन भरना था उसी तारीख को दिल्ली का समन भेजा गया, कर्नाटक की जनता ने ईडी पार्टी को जवाब दिया, यूपी के चुनावों में समाजवादी पार्टी के नेताओं के ठिकानों पर छापे मारे गए।

आगे उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा सोची समझी साजिश के तौर पर छापे पड़वा रहे, पीएम मोदी और शाह चाहते है किसान नेतृत्व समाप्त हो जाए, अपने प्रदेशाध्यक्ष किसान के बेटे को अपमानित करने के लिए हटाया गया, सीएम अशोक गहलोत को झुका नहीं पाए तो, पहले सीएम के भाई पर छापे मारे गए, अब बेटे को समन भेजा गया, यह राजस्थान की जनता के साथ हो रहा।