‘मुझे सपना आया कि टिकट मिल गया…’ अलवर ग्रामीण से BJP का जयराम जाटव पर दांव, बेटी कर रही है विरोध

निर्वाचन आयोग द्वारा आज चुनावो का ऐलान कर दिया गया है राजस्थान में जहां चुनाव 23 नवंबर को होने हैं वही सभी पार्टियों में हलचल तेज हो गई है और राजस्थान में टिकट के लिए नाम की पहली सूची भारतीय जनता पार्टी ने जारी की है।

sb 2 2023 10 09T205029.858 | Sach Bedhadak

Rajasthan Assembly Election 2023: निर्वाचन आयोग द्वारा आज चुनावो का ऐलान कर दिया गया है राजस्थान में जहां चुनाव 23 नवंबर को होने हैं वही सभी पार्टियों में हलचल तेज हो गई है और राजस्थान में टिकट के लिए नाम की पहली सूची भारतीय जनता पार्टी ने जारी की है। वैसे तो इस सूची में 41 नाम शामिल हैं।

इस लिस्ट में अलवर जिले से तीन नाम हैं, जिसमें से अलवर ग्रामीण विधानसभा से पूर्व विधायक जय राम जाटव, बानसूर से अलवर नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष देवी सिंह शेखावत का नाम शामिल और एक नाम सबसे महत्वपूर्ण अलवर से सांसद महंत बालक नाथ को तिजारा से विधानसभा का प्रत्याशी बनाया गया है।

सपने में नेता जी को टिकट का आश्वसान

अलवर ग्रामीण विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार जय राम जाटव ने बताया कि आज उन्हें दोपहर में सपना देखा और बीजेपी का कोई बड़ा नेता ने कहा कि तेरे को टिकट मिल गया है और चुनाव जीतना है। जब मेरी अचानक नींद खुली तो सोशल मीडिया से पता चला कि मुझे टिकट दिया गया है। मैं इसके लिए बीजेपी आला कमान का आभारी हूं । उन्होंने बताया कि मैं उनके विश्वास पर खरा उतरूंगा। उन्हें सपने में हनुमान जी की सेवा वानर भी दिखाई दिए ।

परिवार के विरोध के सवाल पर क्या बोले जाटव

उन्होंने अपने एजेंडे में इलाके में बढ़ते महिला अपराध, जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार, पानी की समस्या, टूटी सड़के, बिजली की किल्लत सहित अनेक मामले रखे हैं। टिकट मिलने पर परिवार के विरोध के मामले में उन्होंने सीधा-सीधा आरोप लगाया की टिकट मांगने का सबको अधिकार है और यह विरोध भी पूरी तरह प्रायोजित बताया।

तिजारा टिकट ने सबको चौंकाया

यह नाम महत्वपूर्ण इसलिए माना जा रहा है क्योंकि महंत बालक नाथ का शुरू से ही बहरोड से चुनाव लड़ने का मन था। लेकिन, पार्टी ने उन्हें तिजारा से टिकट दिया है। पूर्व में तो यह माना जा रहा था कि मामन सिंह यादव को टिकट दी जाएगी। लेकिन, अचानक महंत बालक नाथ को यह टिकट देकर भारतीय जनता पार्टी ने सबको चौंका दिया।