‘जालोर-सिरोही का विकास मेरी प्राथमिकता’, वैभव गहलोत बोले-‘भाजपा के बहकावे में मत आएं’

Lok Sabha Election 2024 : वैभव गहलोत ने रेवदर में जनसंपर्क के दौरान कहा कि जनता इस बार अपना आशीर्वाद दे। जालोर-सिरोही का विकास मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी।

Vaibhav Gehlot 5 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024 : जयपुर। जालोर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत (Vaibhav gehlot) ने शनिवार को रेवदर विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से संवाद किया और क्षेत्र की समस्याएं जानी। उन्होंने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि चुनाव जीतने के बाद जल्द से जल्द उनका निराकरण कराने का प्रयास करेंगे।

वैभव ने कहा कि जालोर-सिरोही की तरक्की मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने रेवदर के गांव जीरावल में बाबा रामदेव और गांव दांतराई में जागेश्वर महादेव मठ कोठार में दर्शन कर पुण्यलाभ लिया। आमजन से संवाद के दौरान वैभव गहलोत ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से जोधपुर की तर्ज पर जालोर, सांचौर और सिरोही जिलों का विकास कराया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan politics: भाजपा प्रत्याशी महिमा सिंह कार्यकर्ता पर भड़कीं, बोली-‘आपको वोट देने की जरूरत नहीं’

इस क्षेत्र से 20 सालों से भाजपा के सांसद चुनाव जीतते आ रहे हैं, लेकिन इसके बदले में जालोर-सिरोही को कुछ नहीं मिला। भाजपा के सांसद एक योजना भी इस क्षेत्र को नहीं दे पाए, जबकि केंद्र में 10 साल से भाजपा की सरकार है। उन्होंने कहा कि आमजन इस बार के चुनाव में भाजपा के बहकावे में नहीं आएगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के साढ़े तीन माह के शासन में जनता को झूठ-सच का अंतर साफ नजर आ चुका है। वैभव ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा आमजन के लिए कार्य किए हैं। गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद की है।

चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा, अन्नपूर्णा फूड पैकेट, इंदिरा रसोई योजना, निशुल्क जांच, उपचार एवं दवा जैसी योजनाएं चलाई हैं। उन्होंने कहा कि हमारे सांसद नीरज डांगी ने राज्यसभा में सिरोही को हवाई सेवा से जोड़ने की मांग उठाई थी, लेकिन आपने कभी भाजपा के सांसद को दिल्ली की संसद में इस मुद्दे पर बोलते हुए सुना है क्या? वैभव ने कहा कि मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि चुनाव जीतते ही पहली प्राथमिकता स्थानीय विकास की रहेगी।

इन क्षेत्रों में आमजन से किया संवाद

वैभव गहलोत ने रेवदर क्षेत्र केनिम्बज, दांतराई, जीरावल, दौलपुरा, दत्ताणी, बहादरपुरा, ु चण्डेला, गिरवर, चनार, आवला, धामसरा, मूंगथला, क्यारिया, गणका, गांधीनगर सहित 50 गांवों के लोगों से मुलाकात कर संवाद किया। इस दौरान ग्रामीणों ने वैभव का ढोल-नगाड़ों की धुन के बीच पुष्पवर्षा के साथ स्वागत कर विजयश्री का आशीर्वाद दिया।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद नीरज डांगी, विधायक मोतीराम कोली, विधानसभा प्रत्याशी रहे लीलाराम गरासिया और कांग्रेस जिला अध्यक्ष आनंद जोशी ने भी आमजन को सबोधित किया। इनके अलावा अनीता बाकोलिया, महेश मोरदिया, लाखाराम चौधरी, भवानी सिंह भटाना, मोहन सिंह, के.पी. सिंह, सूरताराम देवासी सहित कांग्रेस पदाधिकारी व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़ें:-BJP आरक्षण की समर्थक, न हटाएंगे और ना ही हटाने देंगे, शाह ने कांग्रेस पर कसा तंज

प्रियंका की भीनमाल में जनसभा आज

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को भीनमाल में प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। सभा का आयोजन सुबह 11 बजे से भीनमाल के शिवराज स्टेडियम में होगा। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राज्य सभा सांसद नीरज डांगी भी मौजूद रहेंगे।