कभी गोद में उठाया तो कभी किया Kiss…एजुकेशनल ट्रिप पर गए स्टूडेंट और टीचर हुए बेहद क्लोज

बेंगलुरु। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं, जो कभी मजेदार तो कभी विवादास्पद भी होते हैं।…

New Project 2023 12 29T145004.395 | Sach Bedhadak

बेंगलुरु। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं, जो कभी मजेदार तो कभी विवादास्पद भी होते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे ही कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं, जिसको लेकर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। दरअसल, कर्नाटक में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

यहां एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका को अपने स्टूडेंट के साथ ही इश्क फरमाना भारी पड़ गया। स्कूल टीचर का उसके स्टूडेंट के साथ कराया गया रोमांटिक फोटोशूट सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे फोटोज में स्टूडेंट-टीचर दोनों एक दूसरे को चूमते हुए और गले लगते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होने के बाद स्टूडेंट के परिजनों ने ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) के पास शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद शिक्षिका को निलंबित कर दिया है। वहीं शिक्षिका के निलंबन के बाद अब उनके खिलाफ जांच की मांग भी जोर पकड़ रही है।

जानकारी के अनुसार, कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर जिले के मुरुगमल्ला गांव के सरकारी स्कूल की प्रधानाध्यापिका अपने स्टाफ और स्टूडेंट्स के साथ एजुकेशनल ट्रिप पर गए हुए थे। इस दौरान प्रिंसिपल और एक छात्र ने फोटोशूट कराया। प्रिंसिपल को हाई स्कूल के छात्र के साथ रोमांटिक पोज में दिखाया गया है।

तस्वीरों में छात्र को कुर्ता और जींस पहने हुए, प्रिंसिपल के साथ अलग-अलग पोज में दिखाया गया है। फोटो में प्रिंसिपल ने साड़ी पहनी हुई है और छात्र ने जींस-कुर्ता। फोटोशूट के दौरान स्टूडेंट अपनी टीचर को गुलाब देकर उनका पल्लू पकड़ता है। वहीं दूसरे फोटोशूट में स्टूडेंट टीचर को चूमता है। अगले फोटोशूट में टीचर उसे चूमती हैं और फिर वो अपनी टीचर को गोद में भी उठाए दिखता है। स्टूडेंट-टीचर दोनों निजी तस्वीरों में किसी फिल्मी सीन की तरह पोज देने की कोशिश कर रहे हैं। तस्वीरों में दोनों बेहद करीब नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि छात्र 10वीं कक्षा में पढ़ता है। फोटो वायरल होने के बाद छात्र के माता-पिता हैरानी जाहिर कर रहे हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद उन्होंने प्रधानाध्यापिका को भी निशाने पर लिया और ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर यानी BEO के पास शिकायत भी दर्ज कराई है। उन्होंने मामले में प्रधानाध्यापिका के व्यवहार की जांच कराने की मांग की है। इसके अलावा वे कड़ी कार्रवाई भी चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अधिकारियों का कहना है कि BEO स्कूल पहुंचे और जानकारी जुटाई थी। साथ ही पाया गया कि प्रधानाध्यापिका ने कुछ तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए थे। फिलहाल, प्रधानाध्यापिका को निलंबित कर दिया गया है। स्कूल का स्टाफ और छात्र 22 से 25 दिसंबर के बीच टूर पर गए थे। कहा जा रहा है कि प्रधानाध्यापिका ने कुछ तस्वीरों को डिलीट कर दिया था। ये तस्वीरें अन्य छात्र द्वारा क्लिक करवाई गई थीं।