कांग्रेस विधायक ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, किरोड़ी लाल मीणा को सीएम बनाने की मांग

राजस्थान में कांग्रेस शासन पर सड़को पर संघर्ष करने वाले नेता सवाई माधोपुर से विधायक किरोड़ी लाल मीणा को कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है।

Rajasthan Police 2023 12 10T184945.544 | Sach Bedhadak

MLA Kirori Lal Meena: राजस्थान में बीजेपी को बहुमत मिलने के बाद सीएम फेस को लेकर सस्पेंस जारी है। जयपुर से लेकर दिल्ली तक लगातार बैठकों का दौर चल रहा है। राजनीति पंडित अपने-अपने कयासों से सीएम फेस के लिए सियासी गणित बैठा रहे है। इस बीच राजस्थान में कांग्रेस शासन पर सड़को पर संघर्ष करने वाले नेता सवाई माधोपुर से विधायक किरोड़ी लाल मीणा को कांग्रेस विधायक ने मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है। कांग्रेस विधायक रामकेश मीणा ने पीएम मोदी को इस लिए पत्र लिखा है।

कांग्रेस विधायक ने लिखा पत्र

गंगापुर सिटी से कांग्रेस विधायक रामकेश मीणा ने पत्र में लिखा- राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी को विधान सभा चुनाव 2023 में स्पष्ट बहुमत प्राप्त हुआ है। जिसमे राजस्थान के आदिवासी मीना समाज व सर्वसमाज के कद्दावर नेता डॉ. किरोड़ी लाल मीना जी जिनका कई दशकों से भारतीय जनता पार्टी के संगठन को आगे बढाने में बहुत बड़ा योगदान रहा है। इसी क्रम में राजस्थान आदिवासी मीना सेवा संघ एवं सम्पूर्ण मीना समाज का आपसे विनम्र अनुरोध है कि डॉ. किरोड़ी लाल मीना जी को राजस्थान का मुख्यमंत्री नियुक्त कर संपूर्ण आदिवासी समाज को अनुग्रहित करें ।

ea5512a5 a055 4d18 aa32 2e5bbd1afb62 | Sach Bedhadak

खुद को मुख्यमंत्री पद की दौड़ से बाहर

विधायक डॉ. किरोड़ीलाल मीणा मीडिया से रूबरू होते हुए मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहते नजर आए है कि जिस पर बालाजी महाराज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद होगा, वही प्रदेश का मुख्यमंत्री बनेगा और यह भी पता नहीं कि कृपा किस पर होगी। इस दौरान उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री पद की दौड़ से बाहर बताया।