MP-छत्तीसगढ़ में वोटिंग जारी…छतरपुर-झाबुआ में प्रत्याशियों पर हमला, फायरिंग में पार्षद की मौत

Voting continues in MP-Chhattisgarh : नई दिल्ली। मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीट और छत्तीसगढ़ की 70 सीटों पर आज सुबह 8 बजे से वोटिंग जारी…

Vikram Singh Nati Raja

Voting continues in MP-Chhattisgarh : नई दिल्ली। मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीट और छत्तीसगढ़ की 70 सीटों पर आज सुबह 8 बजे से वोटिंग जारी है। शुरुआती घंटों में कम ही लोगव वोटिंग करने आ रहे है। लेकिन, माना जा रहा है कि दोपहर बाद वोटर्स का बड़ी तादात में बूथ पर पहुंचने का सिलसिला शुरू होगा। वहीं, वोटिंग के दौरान कई जगहों से हिंसक खबरें भी सामने आ रही है। साथ ही कई जगह पर ईवीएम मशीनों के खराब होने के मामले सामने आए है।

एमपी के छतरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम सिंह नाती राजा पर जानलेवा हमला हुआ। लेकिन, समर्थकों ने गाड़ी चला रहे पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, मुरैना जिले के दिमनी विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर फायरिंग की सूचना है।

जानकारी के मुताबिक छतरपुर जिले के राजनगर से विधायक विक्रम सिंह नाती राजा पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या का प्रयास किया गया। फायरिंग में गाड़ी चला रहे पार्षद सलमान खान की मौत हो गई है। विक्रम का आरोप है कि हमला भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया ने कराया है। मामले में दोनों के समर्थक थाने में आमने-सामने हो गए हैं।

झाबुआ में कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला

एमपी में वोटिंग शुरू होने से पहले आज सुबह झाबुआ में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रांत भूरिया की गाड़ी पर पथराव किया गया। इसमें दो लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस प्रत्याशी विक्रांत भूरिया आज सुबह कार्यकर्ताओं के पास जा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। इस पथराव में दो लोग घायल हो गए है। जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है।

चुनावी ड्यूटी में लगे कर्मचारी की मौत

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान ड्यूटी पर लगे संजय गांधी ताप विद्युत केंद्र में पदस्थ कर्मचारी की मौत हो गई है। घटना उस वक्त हुई जब वो चुनाव की सामग्री लेने पॉलिटेक्निक ग्राउंड आए थे। तभी अचानक कर्मचारी रमेश सिंह की तबीयत बिगड़ गई। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गय। लेकिन, इससे पहले ही कर्मचारी की मौत हो गई।

ये खबर भी पढ़ें:-राजस्थान के रण में आज 7 दिग्गजों का हल्ला बोल…अजमेर में शाह तो वागड़-मेवाड़ में प्रियंका भरेंगी हुंकार