‘जय हो KBC…’ केबीसी में आई अलोकिका की ये बात सुन नहीं रोक पाएंगे हंसी, बिग-बी भी हो गए लोटपोट

नई दिल्ली। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में एक महिला कंटेस्टेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से…

New Project 2023 12 02T164252.520 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलटी शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में एक महिला कंटेस्टेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में केबीसी प्रतियोगी में अलोलिका भट्टाचार्जी गुहा ने हिस्सा लिया। इस दौरान उनकी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से मुलाकात हुई। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलते हुए आलोलिका ने ऐसी-ऐसी फनी बातें कहीं कि उन्होंने अमिताभ बच्चन को भी हंसने पर मजबूर कर दिया। अलोलिका की अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत इंटरनेट तेजी से वायरल हो रही है। अलोलिका भट्टाचार्जी गुहा ने केबीसी में 12,50,000 रुपए जीते हैं। आलोलिका ने केबीसी में चयन होने से लेकर अमिताभ बच्चन के सामने पहुंचने की कहानी बताई।

केबीसी प्रतियोगी अलोलिका भट्टाचार्जी गुहा ने बताया कि ‘मैं पिछले 18 साल से इस शो में शामिल होने के लिए कोशिश कर रही थी। मेरे पास इस बार केबीसी की टीम की ओर से ऑडिशन के लिए कॉल आया था। उन्होंने मुझे मुंबई बुलाया था। उस समय ट्रेन के टिकट तो उपलब्ध नहीं थे और फ्लाइट के टिकट हम लोग अफोर्ड नहीं कर सकते थे। इसलिए सोचा कि कोई बात नहीं फिर अगली बार कोशिश करेंगे।’

उन्होंने कहा कि इसके कुछ दिनों बाद दोबारा केबीसी टीम की ओर से मुझे कॉल आया और कहा गया कि आपको ऑनलाइन ऑडिशन के लिए सेलेक्ट किया गया है। यह सुनकर मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसके बाद ऑडिशन हुआ और मेरा सेलेक्शन हो गया। इस पर मैं बहुत ज्यादा खुश थी कि 18 साल बाद मुझे इसमें सफलता मिली थी। बिल्कुल सही कहा गया है कि कोशिश करने वालों की हार नहीं होती।

यह खबर भी पढ़ें :- 2 बीवियां, 6 गर्लफ्रेंड और 9 बच्चों वाले मोस्ट वांटेड क्रिमिनल की कहानी, मजदूरी के दौरान सीखे ठगी के अजीबोगरीब तरीके

अलोलिका ने कहा कि केबीसी से जब कॉल आया तो मैं तुरंत नंबर देखने लगी कि क्या सच में मुंबई से कॉल है क्या। जब उन्होंने कहा कि हम आपको प्लाइट्स के टिकट भेज देंगे। प्लाइट्स का नाम सुनते ही मेरे सपनों को पूरा करने की खुशी साफ दिख रही थी। क्योंकि मैं बहुत ही सामान्य परिवार से हूं और साधारण घर की बहू हूं। मैंने कभी फ्लाइट से ट्रैवल नहीं किया था तो मेरे लिए ये एक सपना था। जब भी घर की छत से हवाई जहाज देखती थी और सोचती थी कि भगवान एक बार मुझे भी ये मौका दे देना कि मैं भी इसमें ट्रैवल कर सकूं।

अलोलिका ने कहा-पहली बार देखा एयरपोर्ट और फ्लाइट में बैठी

अलोलिका ने कहा जब फ्लाइट से मुंबई पहुंची तो पहली बार एयरपोर्ट देखा और फ्लाइट से वहां गई। इसके बाद वहां होटल ले जाया गया। इसके बाद इतना बड़ा होटल देखा तो मुझे करोड़पति वाली फीलिंग आ रही थी। पहले दिन जब शूट शुरू हुआ तो मैं मॉनीटर को देखने की बजाय पूरे रैंप को देख रही थी कि कहां कहां लाइट जल रही है, बुझ रही है।

उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन सर को पहली बार सामने देखा। इतनी बड़ी सेलिब्रिटी को सामने देखूंगी कभी सोचा नहीं था। वहां मैं सोच रही थी कि मेरा तो होगा नहीं, क्योंकि मेरे तो सब गलत ही जा रहे थे। मुझे जब पहला सवाल पूछा गया तो हिंदी वर्णमाला को सजाना था। मैं ठहरी बंगाली…सवाल देखकर मन में आया कि धत तेरे की… पहला ही सवाल ऐसा. इसके बाद बांग्ला वर्णमाला को याद कर जैसे तैसे सजाया। जब रिजल्ट आया तो मेरा नाम बोला गया।

यह खबर भी पढ़ें :- एक दूल्हा-दो दुल्हन…क्या होती है नातरा प्रथा जिसमें एक शादी के बाद भी युवक घर ला सकता है दूसरी महिला

‘सेलेक्शन के बाद मुझे नहीं हो रहा था यकीन’

अलोलिका ने बताया कि मुझे यकीन नहीं हुआ कि मेरा हुआ है, कहीं इनसे कोई गलती तो नहीं हुई है। इसके बाद मेरे पास बैठे एक शख्स ने बताया कि आपका ही हुआ है। इसके बाद अमिताभ बच्चन सर ने बोला कि ये मोहतरमा उसी सीट को हॉट सीट समझ रही हैं, उठ ही नहीं रही हैं। इसके बाद वे आए और मैं वहीं पहुंची। मैंने उनसे कहा कि सर मैं तो घूमने आई थी। मुझे नहीं खेलना। मेरा मूड नहीं है।

‘वीडियो वायरल होने के बाद लोग दे रहे आशीर्वाद’

अलोलिका ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने पूछा कि कब से ट्राई कर रही हो…मैंने बताया कि 18 साल से…वहां सब ऑनलाइन पढ़ रहे थे। मैं पूरे स्टूडियो में घूम-घूमकर सबकुछ देख रही थी। मेरी कोई ज्यादा एक्सपेक्टेशन नहीं थी। मैंने वहां एंजाय करके खेला। मेरे लिए यही बहुत है कि मैं फ्लाइट से वहां गई और घूमी। केबीसी के आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर मेरे वीडियो देखकर खुश हो रहे हैं और तमाम लोग मुझे आशीर्वाद दे रहे हैं। ये मेरे लिए करोड़ों का इनाम जीतने से भी बड़ा है।

पब्लिक सर्विस कमीशन में हुआ है अलोलिका का चयन…

हाल ही में अलोलिका का स्टेट लेवल का पब्लिक सर्विस कमीशन का एग्जाम क्लियर किया है। अलोलिका का कहना है कि केबीसी में जो धनराशि मुझे मिली है, मैं समझती हूं कि ये मेरे लिए बोनस है। मेरा बेटा चार साल का है, जीती हुई राशि से बेटे की पढ़ाई कराऊंगी। इसी के साथ मेरा भाई और पैरेंट्स किराए पर रहते हैं, हो सकेगा तो घर लेने में उनकी मदद करूंगी। इसके अलावा सबसे पहले भगवान जी को घी चढ़ाऊंगी।