PM की तस्वीर के सामने काटा केक, सीमा हैदर ने सेलिब्रेट किया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन, वीडियो वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। देश-विदेश हर जगह से लोगों के बधाई संदेश आ रहे हैं।

sb 2 2023 09 17T185634.408 | Sach Bedhadak

Seema Haider’s Viral Video on PM Modi’s Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। देश-विदेश हर जगह से लोगों के बधाई संदेश आ रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर ने भी केक काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया और प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई भी दी। सीमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

केक काटकर मनाया गया पीएम का जन्मदिन

वीडियो में देखा जा सकता है कि सीमा अपने पति सचिन मीना और चार बच्चों के साथ केक काटकर पीएम मोदी का जन्मदिन मना रही हैं। सीमा ने मोदी जी की तस्वीर भी लगाई है और उस पर गुब्बारे भी लगाए हैं। इसके साथ ही सीमा हैदर ने कहा कि आज हम मोदी जी का जन्मदिन मना रहे हैं।

अंत में भारत माता की जय का नारा

सीमा ने बताया कि उनके वकील एपी सिंह ने उन्हें मोदी जी के काम के बारे में बताया। मुझे खुशी है कि मोदी जी ने पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है। वीडियो के अंत में सीमा जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लगाती नजर आ रही हैं।

इससे पहले भी कई वीडियो हो चुके हैं वायरल

इससे पहले भी जन्माष्टमी और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीमा का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सीमा खुद को सच्चा देशभक्त और सनातनी बताया था। सीमा ने जन्माष्टमी के मौके पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने सनातन अपनाने के बाद अपने गुरु जी से दीक्षा ली है।