‘कहीं तेजस विमान भी क्रैश न हो जाए….’, PM मोदी को लेकर TMC नेता का विवादित बयान, जानें क्या बोले

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेंगलुरु में लड़ाकू विमान तेजस से उड़ान भरने को लेकर विवादित बयान दिया…

New Project 2023 11 27T183850.570 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेंगलुरु में लड़ाकू विमान तेजस से उड़ान भरने को लेकर विवादित बयान दिया है। टीएमसी नेता शांतनु सेन ने पीएम मोदी निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें डर है कि कहीं यह विमान क्रैश न हो जाए। वहीं, भाजपा (भारतीय जनता पार्टी) के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने उनपर पलटवार किया है।

TMC नेता ने दिया विवादित बयान…

टीएमसी नेता शांतनु सेन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब इसरो गए तो चंद्रयान-2 विफल हो गया। जब (अभिनेत्री) कंगना रनौत उनसे मिलीं तो उनकी फिल्म सुपर फ्लॉप हो गई। जब (क्रिकेटर) विराट कोहली ने उनसे हाथ मिलाया तो उन्हें लगातार तीन साल तक शतक नहीं मिला। हाल ही में हुए विश्व कप में लगातार दस मैच जीतने के बाद भारत फाइनल में इसलिए हार गया, क्योंकि हमारे प्रधानमंत्री उस स्टेडियम में गए। उन्होंने कहा कि उन्हें डर है कि कुछ ही समय में यह विशेष विमान दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए।

यह खबर भी पढ़ें :- ‘PM मतलब-पनौती मोदी…’ राहुल गांधी बोले- हमारे लड़के वर्ल्ड कप जीत जाते, लेकिन पनौती ने हरवा दिया

कुणाल घोष बोले, रोटी-कपड़ा-मकान के मुद्दों से ध्यान भटका रहे…

वहीं, कुणाल घोष ने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। भाजपा की नीतियां जनविरोधी हैं। इसलिए, भाजपा जानती है कि वह हार जाएगी। भाजपा कभी धर्म के नाम पर तो कभी युवाओं के नाम पर राष्ट्रवाद की राजनीति कर रही है। हम इसकी निंदा कर रहे हैं। तेजस एक अलग चीज है। उनके (पीएम मोदी के) इरादे क्या हैं?…तेजस विषय नहीं है…वह ‘रोटी-कपड़ा-मकान’ के मुद्दों से ध्यान भटका रहे हैं।

भाजपा ने किया पलटवार…

वहीं, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शांतनु सेन की टिप्पणी पर कहा कि पीएम मोदी और भाजपा से नफरत करते-करते आप सेना और वायुसेना से इतनी नफरत करने लगे हैं कि आप उनके मरने की कामना क रहे हैं। आप तेजस लड़ाकू विमान के क्रैश होने की कामना कर रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस को यह क्या हो गया है।

टीएमसी नेता के इस्तीफे की मांग…

वहीं शहजाद पूनावाला ने आगे कहा, अगर (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री) ममता बनर्जी में राष्ट्रभक्ति और नैतिकता का एक अंश भी मौजूद है तो शांतनु सेन को तत्काल प्रभाव से पार्टी से बर्खास्त करना चाहिए। शांतनु कह रहे हैं कि तेजस विमान क्रैश हो जाए। अगर तेजस विमान क्रैश हो जाएगा तो किसको नुकसान होगा। जो कामना भारत के दुश्मन करते होंगे…पाकिस्तान और चीन करते होंगे…वह कामना एक सांसद कर रहा है। इनका डीएनए तृणमूल का ही डीएनए है। इन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल किए। इन्होंने बालाकोट एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे।

यह खबर भी पढ़ें :- राजस्थान में वोटिंग के बीच ‘पायलट’ बने मोदी, फाइटर प्लेन तेजस में भरी उड़ान, सोशल मीडिया पर छाई फोटो

पीएम मोदी ने फाइटर प्लेन तेजस में भरी थी उड़ान…

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु में लड़ाकू विमान तेजस में उड़ान भरी। 25 नवंबर को पीएम मोदी बेंगलुरु में हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमटेड (HAL) की फैसिलिटी पहुंचे थे। पीएमओ के मुताबिक, वो तेजस जेट की मैन्यूफैक्चिरिंग हब (विनिर्माण) का निरिक्षण करने के लिए आए हुए थे। केंद्र सरकार रक्षा उत्पादों के स्वदेशी उत्पादन पर लगातार जोर देते रहती है। उन्होंने इस बात को अक्सर रेखांकित किया है कि कैसे उनकी सरकार ने भारत में ही रक्षा उपकरणों के विनिर्माण और निर्यात को बढ़ावा दिया है।